आरती सिंह ने समंदर किनारे चारपाई पर दिए पोज, जल्द शादी के बंधन में हैं बंधने वाली
आरती सिंह


नई दिल्ली : एक्ट्रेस आरती सिंह की शहनाई बजने वाली है. बॉयफ्रेंड दीपक चौहान संग ये 25 अप्रैल को सात फेरे लेंगी. शादी से पहले की सारी रस्में हो चुकी हैं. हल्दी, मेहंदी, संगीत नाइट तक खूब धूमधाम से सेलिब्रेट की गई है. सोशल मीडिया पर आरती खुद लगातार रस्मों का अपडेट्स अपने फैन्स को दे रही हैं. हाल ही में आरती ने खुद की मेहंदी फोटोज शेयर की हैं. 

आरती का मेहंदी फोटोशूट
आरती और दीपक की वेडिंग के सारे अरेंजमेंट्स वेडिंग प्लानर ने किए हैं. फोटोग्राफर भी दोनों ने काफी अच्छा चुना है जो सभी मोमेंट्स को अच्छे से कैप्चर कर रहा है. आरती ने जो मेहंदी फोटोशूट कराया है, वो समंदर के किनारे कराया है. एक चारपाई है, जिसके चारो कोनों को फूलों से सजाया गया है. इस सजावट के लिए पर्पल फ्लावर्स का इस्तेमाल किया गया है. 

एक्ट्रेस का मेहंदी आउटफिट डिटेलिंग
आरती ने भी अपनी मेहंदी सेरेमनी में पर्पल आउटफिट पहना था. गोल्डन वर्क वाला शरारा कैरी किया था. आरती चारपाई पर बैठकर और खड़े होकर कैमरे में पोज देती नजर आ रही हैं. हाथों पर दीपक के नाम की मेहंदी लगी हुई नजर आ रही है, जिसे वो बखूबी फ्लॉन्ट भी कर रही हैं. 

इसी के साथ अगर इनकी जूलरी को लेकर बात करें तो गोल्डन आउटफिट के साथ मैचिंग जूलरी कैरी की. चोकर नेकपीस, मांग टीका और पाशा भी लगाया हुआ था. बालों को कर्ल करके खुला रखा था. पैरों में घूंघरू वाली खूबसूरत सी पायल पहनी थीं. समंदर किनारे पोज देने के बाद आरती मेहंदी के मंडप में हाथों पर रची मेहंदी फ्लॉन्ट करती दिख रही थीं. 

बता दें कि आरती ने कुछ महीने पहले ही अपनी शादी की अनाउंसमेंट की थी. भाई कृष्णा अभिषेक ने भी कन्फर्म किया था कि आरती 25 अप्रैल को सात फेरे लेंगी. हालांकि, एक्ट्रेस ने होने वाले पति के बारे में कुछ खास जानकारी नहीं दी थी. पर अब सभी जानते हैं कि दीपक चौहान पेशे से बिजनेसमैन हैं. जल्द ही आरती, दीपक की दु्ल्हनिया बनेंगी. 

वैसे देखा जाए तो आरती सिंह, गोविंदा की भांजी हैं. उन्हें शादी में भी इनवाइट किया गया ता, लेकिन लगता है कि परिवार में आए आपसी मतभेद के कारण वो आरती की शादी में नहीं आने वाले हैं. शादी की किसी भी रस्म में वो नहीं आए. पर आरती की भाभी कश्मीरा शाह का कहना था कि गोविंदा उनके ससुर के समान हैं, वो आएंगे तो उनके पैर छूकर वो आशीर्वाद लेंगी. 

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें