स्किन कलर को लेकर दीपक चौहान हुए ट्रोल, हाल ही में आरती सिंह से की है शादी
आरती सिंह और दीपक चौहान


मुंबई : आरती सिंह ने हाल ही में मुंबई में दीपक चौहान से शादी की है. आरती की शादी में उनके मामा और सुपरस्टार रहे गोविंदा सहित कई बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स ने शामिल हुए. शादी के बाद आरती की विदाई और वह उस दौरान रोते हुए दिखाई दीं. आरती और दीपक की शादी 25 अप्रैल को हुई. शादी के बाद आरती और दीपक ने पहली बार पब्लिक के सामने आये. दोनों को एक बिल्डिंग के पास स्पॉट किया गया. इस दौरान आरती को सिन्दूर और चूड़ा पहने देखा गया

वायरल हो रहे वीडियो में आरती सिंह को लाल रंग की साड़ी और मैचिंग ब्लाउज में खूबसूरत लग रही हैं. वह अपने पति का हाथ पकड़कर चलती नजर आईं. कैमरे के सामने पोज देते हुए दोनों काफी खुश नजर आ रहे थे. फैन्स ने भी उन्हें कमेंट सेक्शन में बधाइयां दीं. हालांकि कुछ लोगों ने आरती-दीपक के स्किन कलर को लेकर उन्हें ट्रोल किया.

दीपक चौहान के स्किन कलर को लेकर किया ट्रोल
एक यूजर ने लिखा, “सरकारी नौकरी वाला है क्या?” एक अन्य यूजर ने लिखा,”काला है लेकिन उनसे अच्छा है जिनके बेटा/बेटी की उम्र शादी हो रही है और मां-बाप अलग-अलग किसी को डेट कर रहे हैं समझने वाले समझ जाओ…” एक यूजर ने तो दोनों की तुलना ‘तारक मेहता के उल्टा चश्मा’ के बबीता-अय्यर की जोड़ी से कर दी. एक ने लिखा, “यह जोड़ी तो एटली और उनकी वाइफ जैसी है… डिट्टो सेम.”

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें