मां-बेटी की उम्र में सिर्फ इतने साल का है फर्क, आप भी हो जायेंगे कनफ्यूज !
सवाना चैपिन और बेटी टिज़ी दोनों की शक्ल एक-दूसरे से मिलती है


नई दिल्ली : मां-बेटी का रिश्ता ही अलग होता है. वे न सिर्फ एक-दूसरे की तरह दिखती हैं बल्कि बडे़ होने के बाद कई बार ये बहनों की तरह लगने लगती हैं. अगर इनकी उम्र में ज्यादा अंतर नहीं हो तो लोग अक्सर मां को मौसी या फिर बहन समझ बैठते हैं. इस वक्त एक ऐसी मां-बेटी की चर्चा में है, जो दिखने में कहीं से भी मां और बेटी तो नहीं लगती हैं. इसकी वजह इनकी उम्र के बीच बेहत कम अंतर होना है.

अमेरिका में रहने वाली मां-बेटी को आप देख लेंगे तो कनफ्यूज़न में चले जाएंगे. लाख कोशिश के बाद भी आप इन्हें बहनों या दोस्तों से ज्यादा कुछ समझ ही नहीं सकते क्योंकि इनमें से एक की उम्र 29 साल है और दूसरे की 22 साल. इन दोनों की शक्ल एक-दूसरे से मिलती है लेकिन इनके बीच उम्र का अंतर जानकर उन्हें समझ ही नहीं आ रहा है कि आखिर मां-बेटी में सिर्फ 7 साल का अंतर कैसे हो सकता है?

मां-बेटी में 7 साल का फर्क?
29 साल की सवाना चैपिन नाम की महिला ने बताया कि वो अपनी बेटी टिज़ी से सिर्फ 7 साल बड़ी हैं. जिसने भी ये सुना, वो दंग रह गया. वो जब एक साथ खड़ी होती हैं, तो दोनों की शक्ल इतनी मिल रही थी कि वे जुड़वां बहनें लग रही थीं. उनकी बेटी टिज़ी की उम्र 22 साल है और उनकी उम्र के बीच बेहद कम अंतर है. इसकी वजह ये है कि सवाना, टिज़ी की सौतेली मां हैं और उन्होंने उसके 44 साल के पिता क्रिस चैपिन से शादी की है. सवाना ने बताया कि शुरुआत में उनका अपनी सौतेली बेटी के साथ इतना अच्छा रिश्ता नहीं था लेकिन अब वे बेस्ट फ्रेंड्स बन चुकी हैं.

सच्चाई जानकर क्या बोले लोग?
सवाना ने जब अपने रिश्ते से बारे में बताया तो लोगों ने उसे बुरा भला कहना शुरू कर दिया. चूंकि उसके पति की उम्र उससे 16 साल ज्यादा है और उनकी बेटी की उम्र लगभग सवाना जितनी ही है, ऐसे में लोगों ने इस रिश्ते पर सवाल उठाना शुरू कर दिया. एक यूज़र ने इसे डरावना रिश्ता कहा तो वहीं एक अन्य यूज़र का कहना था कि शायद क्रिस को अपनी बेटी का क्लोन चाहिए था, इसलिए उसने सवाना को चुना.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक विदेश की खबरें