गांव की छात्रा के साथ गुरूजी को प्रेम करना पड़ा महंगा, देना पड़ा 8 लाख का जुर्माना, जमकर हुई पिटाई
पेड़ में बांधकर शिक्षक को पीटा


कोलकाता : पश्चिम बंगाल के मिदनापुर जिले में एक शिक्षक को गांव की युवती से प्यार करना महंगा पड़ गया है. दरअसल, शिक्षक को प्यार करने की सजा के बदले 8 लाख का जुर्माना देना पड़ा है. यही नहीं गांव वालों ने जुर्माना के अलावा शिक्षक को पेड़ से बांधकर तबियत से पीटा है. जिससे उसकी हालत गंभीर है. मामला पश्चिम मेदिनीपुर जिले के ब्लॉक 2 चंद्रकोना के श्रीरामपुर गांव का है. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

वीडियो में साफ देखा जाता है कि कैसे गांव वाले शिक्षक को पीट रहे हैं और पिटाई से उसके सिर से खून बह रहा है. ये देखते हुए भी गांव वाले शिक्षक को बराबर पीट रहे हैं. टीचर के हाथ-पैर को ग्रामीणों ने मोटी रस्सी के जरिए पेड़ से बांध रखा है और वे लगातार टीचर पर हमला करते जा रहे हैं. पीटते हुए टीचर का लोग वीडियो बना रहे हैं लेकिन कोई उसे बचाने के लिए आगे नहीं आ आया है.

बता दें कि श्रीरामपुर गांव की रहने वाली एक कॉलेज छात्रा का केशपुर थाने के एक स्कूल टीचर से प्रेम संबंध हो गया था. कुछ दिन पहले शिक्षक प्रेमिका से मिलने उसके गांव गया था, जहां गांव के लोगों ने उसे पकड़ लिया बुरी तरह पीटा. इसके बाद पंचायत बुलाई गई जिसके बाद फैसला हुआ कि छात्रा के परिवार को शिक्षक 8 लाख रुपये का मुआवजा देगा. फिलहाल पुलिस में इस मामले कोई शिकायत नहीं की गई है.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक देश की खबरें

गांव की छात्रा के साथ गुरूजी को प्रेम करना पड़ा महंगा, देना पड़ा 8 लाख का जुर्माना, जमकर हुई पिटाई

पीएम मोदी बोले-कांग्रेस यहां मर रही है तो पाकिस्तान के लोग राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने ..

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को गुजरात के आणंद में विशाल जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान ......