पति ने सब्जी में डाला टमाटर, पत्नी ने मचाया बवाल, बेटी को लेकर छोड़ा घर
थाने पहुंचा पति


शहडोल :  टमाटर की बढ़ी हुई कीमतों ने एक ओर जहां खाने का स्वाद बिगाड़ रखा है. वहीं अब टमाटर की वजह से एक घर में अशांति फ़ैल गई है. दरअसल टमाटर ने पति-पत्नी के रिश्तों में खटास पैदा कर दिया है. मामला शहडोल के बेम्हौरी का है जहां एक पति ने बिना पत्नी से पूछे बिना सब्जी में 2 टमाटर डाल दिए. इससे नाराज होकर पत्नी बिना बताए घर छोड़ कर अपनी बेटीको लेकर कहीं चली गई.

पत्नी के घर छोड़ने के बाद पति परेशान है और वह अब थाने इस पूरे मामले की शिकायत ;लेकर पहुंचा है. परेशान पति पुलिस से अपनी पत्नी को वापस लाने की गुहार लगा रहा है. वहीं मामले में पुलिस का कहना है कि फरियादी शख्स की पत्नी का पता चल गया है. वह नाराज होकर अपनी बहन के घर उमरिया चली गई है.

बेम्हौरी निवासी संजीव वर्मा ने बताया कि मैं एक छोटा सा ढाबा चलाता हूं. इसके अलावा टिफिन का भी काम करता हूं. तीन दिन पहले टिफिन में देने के लिए घर में सब्जी पक रही थी, तभी मैंने पत्नी से बिना पूछे उसमें 2 टमाटर डाल दिए. बस इसी बात से वह नाराज हो गई और मुझसे झगड़ने लगी और कहने लगी कि  टमाटर इतना मंहगा है और तुमने सब्जी में 2 टमाटर डाल दिए. इसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा होने लगा.

शख्स ने सुनाई ये कहानी
शख्स ने बताया कि, झगड़ा होने के बाद मैं धनपुरी थाने पहुंच गया. मैंने पुलिस को बताया है कि पत्नी सुबह वाली बस में बैठकर कहीं चली गई है. वह अपने साथ बेटी को भी ले गई है. अब मैं उसे वापस लाने की कोशिश कर रहा हूं, लेकिन वो टमाटर डालने वाली बात को लेकर ज्यादा खफा है. पुलिस के सामने पति संजीव वर्मा ने कसम खाकर शपथ ली कि अब जब तक टमाटर के दाम सामान्य नहीं हो जाते वह उनका इस्तेमाल सब्जी में नहीं करेगा.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक देश की खबरें

पति ने सब्जी में डाला टमाटर, पत्नी ने मचाया बवाल, बेटी को लेकर छोड़ा घर

मुख्यमंत्री केजरीवाल के आवास पर स्वाति मालीवाल के साथ क्या हुआ? Video आया सामने, खुद सुनिए ..

स्वाति मालीवाल मारपीट मामले में एक वीडियो सामने आया है. वीडियो मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास के ......

पति ने सब्जी में डाला टमाटर, पत्नी ने मचाया बवाल, बेटी को लेकर छोड़ा घर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यूपी के बाराबंकी में जनसभा को संबोधित करते हुए व‍िपक्ष पर जमकर बोला हमला..

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यूपी के बाराबंकी में जनसभा को संबोधित करते हुए व‍िपक्ष पर जमकर हमला ......

पति ने सब्जी में डाला टमाटर, पत्नी ने मचाया बवाल, बेटी को लेकर छोड़ा घर

पटना के दीघा थाना क्षेत्र में स्कूल में बच्चे का शव मिलने से हड़कंप, बाटा पेट्रोल पम्प दानापुर गांधी मैदान मार्ग को जाम कर दिया..

पटना में दीघा थाना क्षेत्र के रामजी चक स्थित स्कूल टिनी टोट एकेडमी के नाले में बच्चे ......