परफ्यूम लगाकर घर से जा रही पत्नी को पति ने मारी गोली
घायल पत्नी को अस्पताल ले जाते परिजन


ग्वालियर : मध्य प्रदेश के ग्वालियर में अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. यहां परफ्यूम लगाकर घर से बाहर जा रही पत्नी को पति ने गोली मार दी. गोली मारने के बाद पति मौके से फरार हो गया. गोली लगने के बाद घायल पत्नी को परिजन लेकर अस्पताल पहुंचे और भर्ती कराया 

जानकारी के मुताबिक आरोपी एक साल पहले जेल से छूट कर बाहर आया था. फिलहाल पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कार्रवाई शुरू कर दी है. मामला बिजौली थाना क्षेत्र के गणेशपुर का है जहां रहने वाली नीलम जाटव की शादी आठ साल पहले बामोर जनकपुर टेकरी निवासी महेंद्र जाटव से हुई थी. 

पति ने पत्नी के सीने पर दागी गोली
दरअसल, रविवार को नीलम परफ्यूम लगाकर बाहर जाने की तैयारी कर रही थी, पति महेंद्र ने पूछा तैयार होकर कहां जा रही है. इसी बात पर दोनों के बीच विवाद होने लगा, तभी महेंद्र ने गुस्से में कट्टे से पत्नी के सीने पर गोली दाग दी. गोली लगने नीलम लहूलुहान होकर गिर गई और महेंद्र फरार हो गया.

पति पर हत्या का केस दर्ज 
घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को हुई तो पुलिस अस्पताल पहुंची और परिजनों से पूछताछ की. पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर आरोपी पति के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है. वहीं पीड़ित पत्नी ने कहा कि आपस में झगड़ा हो रहा था, लेकिन मुझे नहीं पता था कि कमर में कट्टा लगाए हैं और ये भी नहीं पता कि जरा से बात पर वह मुझे गोली मार देंगे.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक देश की खबरें

परफ्यूम लगाकर घर से जा रही पत्नी को पति ने मारी गोली

केजरीवाल ने ED को लेकर किया ये बड़ा दावा, मै उपस्थिति रहूं इस पर जोर देने की क्या जरूरत ?..

तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट में कहा कि प्रवर्तन निदेशालय ......