प्रेमी की साथ फरार हुई सात बच्चों की मां, छह माह के मासूम की भी नहीं की परवाह, दर-दर भटक रहा पति
भरतपुर पुलिस अधीक्षक कार्यालय


भरतपुर : राजस्थान के भरतपुर जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां प्रेम प्रसंग के चक्कर में एक सात बच्चों की मां को 20 साल के युवक से प्यार हो गया और दोनों बिना किसी के परवाह किये बगैर फरार हो गए. प्यार में पागल महिला का छह माह का बच्चा है जिसे उसकी भी परवाह नहीं. इस मामले में खास बात ये है की महिला का प्रेमी उसकेपति का दोस्त है और तीनों एक साथ रहते थे. मामले में पीड़ित पति ने मामला दर्ज कराया है.

मामला भरतपुर के उद्योग नगर थाने का है. जहां पीड़ित पति बच्चों को लेकर थाने पहुंचा और पुलिस न्याय की गुहार लगाई है. पीड़ित पति पीतम अपने सात बच्चों और पत्नी सुनीता के साथ रारह गांव के एक किराये के माकन में रहता था. पीतम के साथ उसका दोस्त महेश भी मजदूरी का काम करता था. पीड़ित पति ने बताया कहा की महेश का घर आना जाना लगा रहता था, इसी दौरान उसकी पत्नी और महेश का प्रेम संबंध हो गया और मौका पाकर दोनों बच्चों को छोड़कर फरार हो गए.
 
दोनों बीते करीब दो माह से फरार हैं
मामला दो माह पूर्व का है. प्रेमी महेश के साथ फरार सुनीता का अभी फ़िलहाल कोई पता नहीं चल पाया है. पति बच्चों को लेकर परेशान वह मजदूरी करने जाये या बच्चों की देखभाल करे उसे कुछ समझ नहीं आ रहा है. पीड़ित के छह बेटियां और एक बेटा है जो अभी महज छह महीने का है. पत्नी को उसपर भी दया नहीं आई और प्रेमी के साथ फरार हो गई.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक देश की खबरें

प्रेमी की साथ फरार हुई सात बच्चों की मां, छह माह के मासूम की भी नहीं की परवाह, दर-दर भटक रहा पति

महाराष्ट्र में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर फिर बोला हमला, कहा-मोहब्बत की दुकान में फर्जी वीडियो बेच रहे हैं, इसलिए दुकान बंद होनी चाहिए..

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नीत सरकार से मुकाबला नहीं ......