बिहार :  समस्तीपुर में बदमाशों ने SHO पर की तबाड़तोड़ फायरिंग, इलाज के दौरान मौत
इसी थाने में कार्यरत थे SHO नंद किशोर यादव


समस्तीपुर : बिहार में समस्तीपुर जिले के मोहनपुर ओपी थाना क्षेत्र में देर रात दलसिंहसराय थाना क्षेत्र में छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर बदमाशों ने हमला कर दिया है. इस हमले में मोहनपुर ओपी थाना के प्रभारी नंद किशोर यादव की गोली लगने से मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि आधा दर्जन से अधिक बदमाशों ने थाना प्रभारी पर फायरिंग कर दी. गोली लगने के बाद थाना प्रभारी नंद किशोर यादव जमीन पर गिर गए. गोली उनके सिर पर लगी है.

गंभीर हालत में थाना प्रभारी को दलसिंहसराय अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां इलाज के दौरान आज उनकी मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि ओपी थाना क्षेत्र में पिछले कुछ दिनों से भैंस चोरी की घटनाएं बढ़ गई थी. नालंदा का एक गिरोह लगातार इन वारदातों को अंजाम दे रहा है. कई बार थाना प्रभारी नन्द किशोर ने लोगों की भैंसे बरामद कर उनके मालिक  को सौंपा है.

चोरों को गिरफ्तार कर लौट रहे थे थाना प्रभारी
जिले के एसपी विनय तिवारी के मुताबिक सोमवार देर रात थाना प्रभारी ने छापेमारी के दौरान तीन चोरों को गिरफ्तार कर थाना वापस लौट रहे थे. इस बीच रास्ते में ही उन्हें दलसिंहसराय में चोरों के छुपे होनी की सूचना मिली. इसके बाद वह वहां छापेमारी करने पहुंचे थे. इस बीच बदमाशों ने उनपर फायरिंग करनी शुरू कर दी. एक गोली थाना प्रभारी के सिर में लग गई.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें

बिहार :  समस्तीपुर में बदमाशों ने SHO पर की तबाड़तोड़ फायरिंग, इलाज के दौरान मौत

महाराष्ट्र में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर फिर बोला हमला, कहा-मोहब्बत की दुकान में फर्जी वीडियो बेच रहे हैं, इसलिए दुकान बंद होनी चाहिए..

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नीत सरकार से मुकाबला नहीं ......