जानवर चराने गई महिला पर 20 कुत्तों ने किया हमला, मौत, एक महिला गंभीर
रोते बिलखते परिजन


नई दिल्ली : पंजाब के कपूरथला दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां पशुओं को चराने गई दो महिला पर 20 आवारा कुत्तों ने हमला कर दिया जिसमे एक महिला की मौत हो गई जबकि दूसरी की हालत गंभीर बनी हुई है. इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस घटनास्थल का जायजा लिया और शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार, यह घटना कपूरथला के सब डिवीजन सुल्तानपुर लोधी के गांव पस्सन कदीम की है. यहां 15-20 आवारा कुत्तों ने एक महिला को नोच-नोचकर मार डाला. वहीं एक अन्य महिला की हालत गंभीर है. कुत्तों ने महिला को इतनी बुरी तरह से नोचा कि उसके सिर में गहरा घाव हो गया.

गांव पस्सन कदीम के लोगों ने कहा कि गांव के पास झुग्गियों में रहने वाले केवल ठाकुर उर्फ राजू की 32 वर्षीय पत्नी राम परी देवी देर शाम अपने पशुओं को चराने के लिए लेकर गई थीं. उसी समय 15-20 आवारा कुत्तों ने परी देवी पर हमला कर दिया. कुत्तों ने महिला को इस कदर नोचा कि सिर में गहरे घाव हो गए. इस दौरान पिंकी देवी पत्नी जोगी मुनी पर भी कुत्तों ने हमला किया.

घायल महिला को सिविल अस्पताल में कराया भर्ती
घायल महिला पिंकी का इलाज सिविल अस्पताल में चल रहा है. इस घटना की सूचना मिलने पर थाना कबीरपुर की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की. पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल सुल्तानपुर लोधी के शवगृह में भेज दिया है.

यहां के लोगों का कहना है कि क्षेत्र में कुत्तों का आतंक बना हुआ है. रात के समय घर से बाहर निकलने से गांव के लो डरने लगे हैं. बताया जा रहा है कि लगभग एक सप्ताह पहले आवारा कुत्तों ने एक बच्चे को नोच-नोचकर मार डाला था, जिसके बारे में पुलिस को भी कोई सूचना नहीं है.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक देश की खबरें