दरभंगा : थानेदार को गोली मारने की धमकी मामले में बीजेपी MLA का बेटा गिरफ्तार, सताया एनकाउंटर का डर
भाजपा विधायक मिश्रीलाल यादव का बेटा धीरज यादव


दरभंगा : बीजेपी के विधायक मिश्रीलाल यादव के बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल पूरा मामला अलीनगर विधानसभा से विधायक मिश्रीलाल यादव के बेटे द्वारा थानाध्यक्ष को दी गई धमकी से जुड़ा था जिसमें गोली मारने तक की बात कही गई थी. जिस विधायक पुत्र को गिरफ्तार किया गया है उसे एनकाउंटर का डर सता रहा था.

भाजपा विधायक मिश्रीलाल यादव के बेटे धीरज यादव के खिलाफ दरभंगा केवटी थाना में थानाध्यक्ष अनोज कुमार को गोली मारने की धमकी एवं अमर्यादित भाषा का प्रयोग करने के मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. विधायक के बेटे की इस करतूत के बाद केवटी थानाध्यक्ष अनोज कुमार द्वारा केस दर्ज किया गया था. दर्ज प्राथमिकी में कहा गया था कि विधायक के पुत्र ने थानाध्यक्ष को फोन पर अमर्यादित भाषा का प्रयोग करते हुए गोली मारने की धमकी दी है. पुलिस तभी से आरोपी विधायक पुत्र धीरज यादव को गिरफ्तार करने ले लिए लगातार छापेमारी कर रही है.

आरोपी की गिरफ्तारी नवादा जिला के रजौली से हुई है. विधायक पुत्र का नाम धीरज यादव है. उसकी गिरफ्तार की सूचना पर विधायक मिश्री लाल यादव ने समर्थकों के साथ विरोध मार्च निकाला. केवटी मुख्यालय पहुंच पुलिस के खिलाफ विधायक ने अपने समर्थकों के साथ गुस्सा निकाला. बीजेपी विधायक ने बेटे को बेकसूर बताया साथ ही थाना प्रभारी पर कई गंभीर आरोप लगाये.

विधायक ने कहा मेरे मौसेरे भाई लालधारी यादव को छुड़ाने के लिए मेरे बेटे ने फोन किया था. वारंटी को छोड़ने के बदले 40 हजार रुपया मांगा गया था. पुलिस ने आठ घंटे से गिरफ्तार कर मेरे बेटे को गायब कर दिया था. विधायक के बेटे की गिरफ्तारी के बाद केवटी थाना पर भारी पुलिस बल को तैनात किया गया है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक देश की खबरें

दरभंगा : थानेदार को गोली मारने की धमकी मामले में बीजेपी MLA का बेटा गिरफ्तार, सताया एनकाउंटर का डर

दिल्ली में अभी नहीं होंगे MCD के मेयर चुनाव? एलजी बोले-मौजूदा मेयर और डिप्टी मेयर को अगले चुनाव तक पद पर बने रहेंगे ..

उप-राज्यपाल सक्सेना ने कहा कि मुख्यमंत्री कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक कार्यालय पीठासीन अधिकारी की नियुक्ति ......