स्कूल में लड़ाई के बाद छात्र के प्राइवेट पार्ट में डाला डंडा, गंभीर धाराओं में मामला दर्ज
File Photo


नई दिल्ली : राजधानी दिल्ली में एक स्कूल में बच्चों की लड़ाई के दौरान चार लड़कों ने कक्षा 8 में पढ़ने वाली एक छात्र के प्राइवेट पार्ट में डंडा दाल दिया. मामला दिल्ली के थाना न्यू अशोक नगर इलाके का है. पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है. पुलिस के मुताबिक आठवीं कक्षा के छात्रों में आपस किसी बात को लेकर झड़प के बाद जघन्य अपराध को अंजाम दिया गया है.

जानकारी के मुताबिक चार छात्रों ने मिलकर छात्र के प्राइवेट पार्ट में डंडा डाल दिया. इसके साथ ही उसकी बेरहमी से पिटाई की और फिर आरोपी बच्चे वहां से फरार हो गए. पीड़ित बच्चे के परिजनों के अनुसार वारदात 18 मार्च को हुई थी. बच्चे की मां रो-रो कर कह रही है कि मेरे बच्चे के साथ ऐसी बर्बरता हुई है, जैसी निर्भया के साथ हुई थी. वही सब मेरे बच्चे के साथ हुआ है.

पीड़ित छात्र की मां ने आरोप लगाया कि इस वारदात में पांच लड़के शामिल थे. इसमें से अभी तक चार बच्चों को पुलिस ने नहीं पकड़ा है. वहीं, पीड़ित के परिजनों का आरोप है कि उनका साथ न तो पुलिस दे रही है और न ही स्कूल दे रहा है. घर वालों को प्रिंसिपल से भी नहीं मिलने दिया जा रहा है.

मुंह पर मास्क लगाकर आए थे आरोपी छात्र
वहीं बच्चे का 5 घंटे का ऑपरेशन चला और बच्चा 4 से 5 दिन तक आईसीयू में रहा. डॉक्टर ने कहा कि कि आपके बच्चे की जान भी जा सकती थी. पीड़ित बच्चे के परिजनों का कहना है कि जिन लड़कों ने यह अपराध किया है, उन्होंने पूरी सोची समझी साजिश के तहत यह किया था. उन बच्चों ने मुंह पर मास्क थे और वे अपना चेहरे ढंके हुए थे.

पुलिस ने इन धाराओं में दर्ज किया है केस
मामले में पुलिस ने आईपीसी की धारा 323, 341, 34, 377, 506 और पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. एक आरोपी छात्र को तुरंत पकड़ लिया गया और जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड के सामने पेश किया गया है. मामले में आगे की जांच जारी है.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक देश की खबरें

स्कूल में लड़ाई के बाद छात्र के प्राइवेट पार्ट में डाला डंडा, गंभीर धाराओं में मामला दर्ज

महाराष्ट्र में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर फिर बोला हमला, कहा-मोहब्बत की दुकान में फर्जी वीडियो बेच रहे हैं, इसलिए दुकान बंद होनी चाहिए..

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नीत सरकार से मुकाबला नहीं ......