टैग:#प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी,#अंबानी-अदाणी,#राहुल, #घेरने, #आम आदमी पार्टी,
आप नेता संजय ने अदाणी-अंबानी मामले पर सरकार को घेरा
संजय सिंह


प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा अंबानी-अदाणी पर राहुल को घेरने के बाद आम आदमी पार्टी (आप) नेता संजय सिंह ने ईडी व सीबीआइ से मांग की है कि वे प्रधानमंत्री का बयान दर्ज कर अदाणी व अंबानी के यहां छापा मारें।

संजय सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री को अपनी विदाई के वक्त अदाणी-अंबानी का भ्रष्टाचार याद आ रहा है। 500 रुपये बैंक बैलेंस वाले किसान के घर ईडी पहुंच गई तो अदाणी-अंबानी के घर क्यों नहीं पहुंची? प्रधानमंत्री जी को तो टेम्पो नंबर भी याद है।

वहीं आज कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने रायबरेली में प्रवास के तीसरे दिन बछरावां विधान सभा क्षेत्र के गांवों में नुक्कड़ सभाएं की और इस दौरान प्रधानमंत्री पर सवाल उठाए। प्रियंका गांधी ने महराजगंज में लोगों को संबोधित करते समय प्रधानमंत्री के भाषण पर कहा कि भाषण में आज इन्होंने कहा कि राहुल गांधी अडानी अंबानी का नाम नहीं ले रहे हैं। रोज तो लेते हैं, रोज हम इनकी सच्चाई आपके सामने लाते हैं।

उन्होंने कहा कि रोज हम आपसे कहते हैं कि बड़े-बड़े करोड़पतियों के साथ इनकी साठगांठ है। सारे कर्ज इनके 16 लाख करोड़ इनके माफ किए। यहां उत्तर प्रदेश जहां इनकी सरकार हैं प्रदेश में और केंद्र में भी। यहां के किसान एक-एक लाख रुपये के लिए आत्महत्या कर रहे हैं। उनके लिए एक रुपये का कर्ज माफ नहीं हुआ है। इसका जवाब दे मोदी जी। 






अधिक देश की खबरें

आप नेता संजय ने अदाणी-अंबानी मामले पर सरकार को घेरा

स्वाति मालीवाल का नया वीडियो आया सामने, मुख्यमंत्री आवास से बाहर महिला सुरक्षाकर्मी ने हाथ पकड़कर उन्हें बाहर छोड़ा ..

स्वाति मालीवाल के साथ मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर कथित मारपीट के मामले एक नया वीडियो ......