यूपी : गाजियाबाद में प्रियंका गांधी ने अपने प्रत्याशियों के लिए रोड शो, डोर टू डोर किया जनसम्पर्क
प्रियंका ने कहा कि कुछ राजनीतिक दल जाति, धर्म के नाम पर लोगों को गुमराह कर रहे हैं, जबकि कांग्रेस का मक़सद देश एवं प्रदेश का विकास करना है.


गाजियाबाद : विधानसभा चुनाव को देखते हुए कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव एवं उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी ने जिले के कई क्षेत्रों में शुक्रवार को रोड शो और डोर टू डोर जनसम्पर्क कर शहर विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी सुशांत गोयल को जिताने की अपील की. इस दौरान प्रियंका की एक झलक पाने के लिए भारी भीड़ उमड़ी.

प्रियंका ने कहा कि कुछ राजनीतिक दल जाति, धर्म के नाम पर लोगों को गुमराह कर रहे हैं, जबकि कांग्रेस का मक़सद देश एवं प्रदेश का विकास करना है. उन्होंने कहा कि लोगों को जाति-धर्म से ऊपर उठकर अपने मताधिकार का प्रयोग कांग्रेस प्रत्याशियों को जिताने के लिए करना है. उन्होंने कहा कि गाजियाबाद में सुशांत गोयल को विजयी बनाना है.

प्रियंका का रोड शो और डोर टू डोर जनसम्पर्क एनएच-9 कृष्णानगर बागू से शुरू होकर तिगरी गोल चक्कर पर जाकर सम्पन्न हुआ. इस दौरान प्रियंका ने दुकानदारों एवं महिलाओं से सीधे बात की और उनके हाल चाल भी लिए. शहर विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी सुशांत गोयल, महानगर अध्यक्ष लोकेश चौधरी, कार्यवाहक जिलाध्यक्ष कार्तिकेय कौशिक समेत बड़ी संख्या में कांग्रेस के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे. इस दौरान लोगों ने भी गर्मजोशी से प्रियंका का स्वागत किया.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें