DC vs MI: मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल्स पांच विकेट से हराया, प्लेऑफ में पहुंची आरसीबी की टीम
मुंबई के लिए टिम डेविड 11 गेंदों पर 34 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली. ईशान किशन ने 48 रनों की पारी खेली.


मुंबई : आईपीएल 2022 के 69वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल्स को पांच विकेट से हरा दिया है. ऐसे में अब दिल्ली कैपिटल्स प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है जबकि मुंबई की इस जीत के साथ ही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) की टीम टॉप-4 में पहुंचने वाली चौथी टीम बन गई है.

मुंबई ने दर्ज की शानदार जीत
शनिवार को खेले गए मैच में  मुंबई इंडियंस ने शानदार जीत दर्ज की है. वहीं पहले बल्लेबाजी  करते हुए दिल्ली कैपिटल्स ने मुंबई को 159 रनों का लक्ष्य दिया था. जवाब में मुंबई की टीम ने आखिरी ओवर में इस मैच को जीत लिया. मुंबई के लिए टिम डेविड 11 गेंदों पर 34 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली. ईशान किशन ने 48 रनों की पारी खेली. दिल्ली  के लिए एनरिच नोर्खिया और शार्दुल ठाकुर ने 2-2 विकेट झटके.

दिल्ली ने पहले बनाए थे 159 रन
दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए बोर्ड पर 7 विकेट खोकर 159 रन बनाए थे. दिल्ली की ओर से रोवमैन पॉवेल ने 43 रनों की पारी खेली. वहीं कप्तान ऋषभ पंत के बैट से 39 रन निकले थे. 24 रन पृथ्वी शॉ के बल्ले से भी निकले थे. वहीं मुंबई इंडियंस की ओर से जसप्रीत बुमराह ने 3 विकेट झटके.

दोनों टीमों की प्लेइंग 11:

मुंबई इंडियंस: रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), डेनियल सैम्स, तिलक वर्मा, देवाल्ड ब्रेविस, टिम डेविड, रमनदीप सिंह, ऋतिक शौकीन, जसप्रीत बुमराह, रिले मेरेडिथ, मयंक मार्कंडे

दिल्ली कैपिटल्स: पृथ्वी शॉ, डेविड वार्नर, मिशेल मार्श, ऋषभ पंत (कप्तान और विकेटकीपर), सरफराज खान, रोवमैन पॉवेल, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, एनरिक नॉर्टजे, खलील अहमद.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक खेल की खबरें