पाकिस्तान में 10 साल की बच्ची से गैंगरेप के बाद हत्या, भाई के साथ स्विमिंग पूल में गई थी नहाने
File Photo


इस्लामाबाद : पाकिस्तान में 10 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी निर्मम हत्या कर दी गई. इस भयावह घटना के हड़कंप मच गया है. वहीं इस घटना को अंजाम का एक स्विमिंग पुल के मालिक और उसके सहयोगियों ने दिया. घटना के बाद पीड़िता के परिजनो ने  के अलावा लोगों ने इस घटना की निंदा करते हुए विरोध-प्रदर्शन करके आक्रोश जताया.

बता दें कि घटना की जानकारी पर वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने पहुंचकर प्रदर्शनकारियों को आश्वासन देते हुए अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की बात कही है. वहीं पुलिस ने बताया कि इस मामले में दो संदिग्धों को  गिरफ्तार किया गया है. इनके बारे में कथित तौर पर कहा गया कि इस जघन्य अपराध में शामिल थे. पश्तून परिवार से संबंध रखने वाली पीड़ित बच्ची सूरन वैली के मोहमंद जिले में रहती थी. 

दर्ज एफआईआर के अनुसार पीड़ित का बेटा और बेटी स्विमिंग पुल गए थे. बेटा अकेले घर लौटा और बताया कि उसकी बहन खो गई. इसके बाद परिजन तलाश में जुट गए. पुल के मालिक ने बताया कि उनकी बेटी पुल में डूब गई थी. पीड़ित ने आरोप लगाया कि राजा और उसके साथियों ने उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया और हत्या कर दी.

वहीं, मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी शहबाज अहमद ने मंगलवार को बताया कि मामले में संदिग्ध आरोपित राजा और असलम को गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि ऑटोप्सी रिपोर्ट से इस बात की पुष्टि हो गई है कि बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ था और उसे डुबोकर मार दिया गया.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक विदेश की खबरें