उत्तराखंड : खनन माफिया और पुलिस के बीच फायरिंग, महिला की मौत, SHO समेत 5 जख्मी
हमले के बाद जुटी भीड़ व मृतक महिला की फोटो


काशीपुर : उत्तराखड के काशीपुर में 50 हज़ार के इनामी बदमाश को पकड़ने गई पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया है. इस दौरान दोनों तरफ से गोलीबारी भी हुई, जिसमे एक महिला की मौत हो गई है, जबकि एसएचओ समेत पांच पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं. खबर है कि दो पुलिसकर्मियों को भी गोली लगी है.

बता दें कि 50 हजार के इनामी खनन माफिया को पकड़ने के लिए यूपी पुलिस उत्तराखंड के काशीपुर के कुंडा गांव पहुंची थी लेकिन खनन माफिया जफर इस बीच उत्तराखंड बॉर्डर क्रॉस कर जसपुर में दाखिल हो गया. इस दौरान जफर और उसके साथियों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी है. पुलिस की जवाबी गोलीबारी में ब्लॉक प्रमुख गुरताज भुल्लर की पत्नी गुरप्रीत कौर की गोली लगने से मौत हो गई.

महिला की मौत से गुस्साए ग्रामीणों ने पुलिसवालों को बंधक बना लिया. पुलिसवालों को बंधक बनाए जाने की सूचना पर मुरादाबाद रेंज के डीआईजी शलभ माथुर, एसएसपी हेमंत कुटियाल, एसपीआरए संदीप मीणा के साथ कई थानों की पुलिस फोर्स और रिजर्व
पुलिस फोर्स को भी वहां तैनात किया गया है.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें

पांचवें चरण के चुनाव में उत्तर प्रदेश में भी कई प्रतिष्ठित चेहरों की साख दांव पर इस चरण की 14 सीटों में पांच केंद्रीय मंत्री हैं मैदान में

पांचवें चरण के चुनाव में उत्तर प्रदेश में भी कई प्रतिष्ठित चेहरों की साख दांव पर इस चरण की 14 सीटों में पांच केंद्रीय मंत्री हैं मैदान में ..

सत्ता संग्राम के पांचवें चरण में बड़े चेहरों की परीक्षा होनी है। ...