Bharat Jodo Yatra : लाल किले से राहुल गांधी ने भाजपा पर बोला हमला, कहा-सिर्फ मुझे बदनाम करने करोड़ो खर्च कर रही पार्टी
लाल किले से राहुल गांधी समर्थकों को संबोधित करते हुए


नई दिल्ली : कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा शनिवार को दिल्ली पहुंच गई है. राहुल गांधी को दिल्ली के लोगों का भरपूर प्यार मिल रहा है. राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा फिल्म अभिनेता कमल हसन भी शामिल हुए और उनके साथ पद यात्रा भी की. इसके बाद राहुल गांधी ने लाल किले से लोगों को संबोधित किया. 

उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भारत जोड़ो यात्रा का लक्ष्य नफरत को मिटाना है. उन्होंने कहा कि भाजपा ने मेरे खिलाफ साजिश रची. मेरी छवि खराब करने के लिए भाजपा ने करोड़ों रुपये खर्च किए. 

राहुल का भाजपा पर हमला
दिल्ली के लाल किले से कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने समर्थकों की भीड़ को संबोधित करते हुए कहा, 'यह पीएम मोदी की नहीं बल्कि अंबानी और अडानी की सरकार है.' उन्होंने कहा कि भारत फैली नफरत को हम मिटाएंगे. भाजपा और आरएसएस मिलकर नफरत फैला रहे हैं.

भाजपा सरकार नफरत फैला रही है
राहुल गांधी ने कहा कि सैकड़ों किलोमीटर पैदल चलकर देश में कहीं भी हिंसा, नफरत नहीं देखी, लेकिन हर वक्त टीवी पर देखते हैं. भाजपा सरकार देश में वास्तविक मुद्दों से ध्यान हटाने के लिए हिंदुओं और मुसलमानों के बीच नफरत फैला रही है. 

अटल जी को श्रद्धांजलि
इससे पहले दिल्ली में राहुल को सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी, रॉबर्ट वाड्रा समेत तमाम कांग्रेस नेताओं का साथ मिला. राहुल गांधी कुछ ही देर में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की समाधि पर श्रद्धांजलि देने जाएंगे. राहुल राष्ट्रपिता महात्मा गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू और लाल बहादुर शास्त्री की समाधि पर भी श्रद्धांजलि देने जाएंगे.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें

केजरीवाल ने ED को लेकर किया ये बड़ा दावा, मै उपस्थिति रहूं इस पर जोर देने की क्या जरूरत ?

केजरीवाल ने ED को लेकर किया ये बड़ा दावा, मै उपस्थिति रहूं इस पर जोर देने की क्या जरूरत ?..

तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट में कहा कि प्रवर्तन निदेशालय ... ...