BJP की मेयर प्रत्याशी MCD सदन में AAP पार्षद को मारा थप्पड़, वीडियो वायरल
रातभर ड्रामे-मारपीट और 14 बार हंगामे की भेंट चढ़ने के बाद आखिरकार सदन की कार्यवाही स्थगित कर दी गई.


नई दिल्ली :  MCD सदन में बुधवार को कार्यवाही स्थगित होने के बाद बीजेपी के मेयर प्रत्याशी रेखा गुप्ता ने आम आदमी के  एक पार्षद थप्पड़ मारा है. इस पूरे घटनाक्रम का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. गौरतलब है कि रातभर ड्रामे-मारपीट और 14 बार हंगामे की भेंट चढ़ने के बाद आखिरकार सदन की कार्यवाही स्थगित कर दी गई. 


बता दें कि इससे पहले पूरी रात स्टैंडिंग कमेटी के चुनाव को लेकर दोनों पक्षों के पार्षदों ने हंगामा किया, लेकिन ये चुनाव नहीं हो सका. मेयर और डिप्टी मेयर का चुनाव तो हो गया, लेकिन स्टैंडिंग कमेटी के सदस्यों के चुनाव को लेकर हंगामाजारी रहा . इस बीच, एक वीडियो सामने आया है जिसमें बीजेपी की मेयर प्रत्याशी रेखा गुप्ता एक आप पार्षद को थप्पड़ मारते हुए दिखाई दे रही हैं. 

कई बार स्थगित करना पड़ा सदन
एमसीडी सदन में स्टैंडिंग कमेटी के चुनाव के दौरान कई बार हंगामा देख सदन को स्थगित करना पड़ा. कुछ पार्षदों ने तो बैलेट बॉक्स को ही उठाकर फेंक दिया. कभी सदन एक घंटे के लिए तो कई बार 15-15 मिनट के लिए स्थगित किया गया. हालांकि, आप की तरफ से कहा गया है कि हंगामा करने वाले पार्षदों पर सदन एक्शन लेगा. 

MCD सदन में कब क्या हुआ?
बुधवार को सुबह 11 बजे मेयर पद के लिए चुनाव हुआ. दोपहर 2 बजे AAP की शैली ओबेरॉय मेयर बनीं. शाम 4 बजे AAP के आले मोहम्मद डिप्टी मेयर बने. शाम 5 बजे स्टैंडिंग कमेटी का चुनाव शुरू हुआ. शाम साढ़े 5 बजे वोटिंग शुरू होते ही हंगामा हो गया. शाम 6 बजे BJP ने AAP पर आरोप लगाए. साढ़े 6 बजे कहा गया कि 47 वोट में सीक्रेसी नहीं बरती गई. रात 11 बजे सदन में हाथापाई हुई. रात सवा 11 बजे पार्षदों ने पानी की बोलतें फेंकीं. रात 11 बजकर 20 मिनट पर एक-दूसरे के साथ धक्का-मुक्की हुई. रात 11 बजकर 45 मिनट पर सदन की कार्यवाही स्थगित हुई. फिर हंगामे की वजह से सदन 13 बार स्थगित हुआ. 3 बार सदन की कार्यवाही 1-1 घंटे के लिए रुकी.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है) 


अधिक देश की खबरें