छत्तीसगढ़ : 85वें महाधिवेशन में रायपुर पहुंची प्रियंका गांधी के स्वागत में सड़क पर बिछाइ गई  गुलाब परत की मोती पंखुड़ियां
प्रियंका के स्वागत के लिए 2 किलोमीटर की सड़क को सजाने के लिए करीब 6 हजार किलो से ज्यादा गुलाब की फूल का इस्तेमाल किया गया.


रायपुर : कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी 85वें महाधिवेशन के लिए तीन दिवसीय छत्तीसगढ़ दौरे पर हैं. प्रियंका यहां रायपुर महाधिवेशन में हिस्सा लेने पहुंची हैं. प्रियंका के स्वागत के लिए एयरपोर्ट के सामने वाली सड़क पर कालीन की जगह गुलाब की पंखुड़ियों की मोटी परत बिछाई गई है.


प्रियंका के स्वागत के लिए 2 किलोमीटर की सड़क को सजाने के लिए करीब 6 हजार किलो से ज्यादा गुलाब की फूल का इस्तेमाल किया गया. इतना ही नहीं फूलों की कालीन के दोनों तरफ रंग-बिरंगे पारंपरिक परिधान पहने लोक कलाकारों ने अपनी प्रस्तुति भी दी.

बता दें कि एयरपोर्ट पर प्रियंका का स्वागत करने खुद छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, राज्य कांग्रेस प्रमुख मोहन मरकाम और पार्टी के अन्य नेता पहुंचे थे. सुबह 8.30 बजे प्रियंका गांधीस्वामी विवेकानंद हवाई अड्डे पर पहुंची थीं. पार्टी नेताओं के अलावा बड़ी संख्या में उपस्थित कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भी उनका भव्य स्वागत किया। लोग कांग्रेस के झंडे लहराए थे और उनके समर्थन में नारे लगा रहा थे.

प्रियंका गांधी हवाई अड्डे से सीएम बघेल के साथ एक कार में निकलीं. उनके साथ दूसरे नेताओं के वाहनों का लंबा काफिला देखने को मिला है. रोड किनारे खड़े कार्यकर्ताओं का प्रियंका गांधी ने हाथ हिलाकर अभिवादन किया. पिछली सीट पर बैठे CM बघेल ने भी समर्थकों का हाथ हिलाकर उत्साहवर्धन किया.

महापौर एजाज ने करवाया फूलों का इंतजाम
प्रियंका के के स्वागत के लिए महापौर एजाज ढेबर फूलों की कॉलिन से सड़क सजाने के लिए  6,000 किलो से अधिक का गुलाब का किया है. उन्होंने कहा कि मैं हमेशा से अपने वरिष्ठ नेताओं के स्वागत के लिए कुछ नया करने की कोशिश करता हूं.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है) 


अधिक देश की खबरें

केजरीवाल ने ED को लेकर किया ये बड़ा दावा, मै उपस्थिति रहूं इस पर जोर देने की क्या जरूरत ?

केजरीवाल ने ED को लेकर किया ये बड़ा दावा, मै उपस्थिति रहूं इस पर जोर देने की क्या जरूरत ?..

तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट में कहा कि प्रवर्तन निदेशालय ... ...