डुमरियागंज थाना क्षेत्र के ग्राम मिश्रौलिया  के पास शनिवार की देर रात हुई दुर्घटना
फाइल फोटो


सिद्धार्थनगर। जिले के डुमरियागंज थाना क्षेत्र के ग्राम मिश्रौलिया चौराहे के पास एक स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर शनिवार रात्रि लगभग 11 बजे पलट गई। प्रत्यक्षदर्शियों की मदद से वाहन चला रहे स्वामी को बेंवा सीएचसी इलाज के लिए भर्ती कराया गया। जहां पर डाक्टरों ने हालत की गंभीरता को देखते हुए जिला अस्पताल बस्ती रेफर कर दिया है। रविवार को खबर लिखे जाने तक वहां इलाज चल रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार डुमरियागंज थाना क्षेत्र के ग्राम सोनहटी निवासी दिलीप गुप्ता 32 अपनी निजी स्कार्पियो यूपी 51 एपी 4545 से किसी काम से गए हुए थे। जो भड़रिया मार्ग से डुमरियागंज जा रहे थे। शनिवार रात्रि लगभग 11 बजे जैसे ही मिश्रौलिया चौराहे पर पहुंचे थे  कि अचानक उनकी गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पल्ट गई।

घटना के बाद मौके पर प्रत्यक्षदर्शियों की भीड़ एकत्र हो गई और गाड़ी में घायल अवस्था में पड़े उक्त व्यक्तियों को किसी तरह से लोगों ने बाहर निकाल लिया।मामले की सूचना किसी ने डुमरियागंज पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को सूचित कर लोगों की सहायता से उपचार के लिए बेवा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां पर डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद हालत की गंभीरता को देखते हुए जिला अस्पताल बस्ती के लिए रेफर कर दिया।





अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें