बीजेपी नेता ने एंबुलेंस के आगे लगाई कार, मरीज की मौत, धमकी देने का वीडियो वायरल
आरोपी बीजेपी नेता उमेश मिश्रा


लखनऊ : सत्ता की हनक का नेता कैसे गलत फायदा उठाते हैं ये सभी बखूबी जानते हैं. एक ऐसा ही ताजा मामला यूपी के सीतापुर जिले से सामने आया है. यहां एक बीजेपी नेता की गाड़ी अस्पताल के गेट पर खड़ी थी, जिसे हटाने के लिए कहा गया तो वह भड़क गए. यह वीडियो तीन दिन पुराना बताया जा रहा है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो में नेता जी ना सिर्फ गाली-गलौज करते हुए दिख रहे हैं, बल्कि धमकी देते हुए कहा कि 'भाजपा नेता हूं, जिंदगी बर्बाद कर दूंगा'. मामला सीतापुर के जिला अस्पताल का है. जहां बीजेपी नेता उमेश मिश्रा अस्पताल के गेट पर गाड़ी खड़ी कर कहीं चले गए थे.


वहीं, दूसरी तरफ अस्पताल में एडवोकेट सुरेश चन्द्र राठौर हार्ट अटैक के चलते भर्ती थे. इलाज के दौरान उनकी हालत खराब हुई तो अस्पताल वालों ने वकील को लखनऊ रेफर कर दिया. समय काफी कम था. इसलिए वकील के परिजनों ने उन्हें गाड़ी में लेटाया और अस्पताल से निकलने लगे. लेकिन गेट के सामने भाजपा नेता उमेश मिश्रा की कार खड़ी जिसके चलते मरीज की गाड़ी नहीं निकल पा रही थी.

जब वकील के परिजनों ने उमेश मिश्रा को गाड़ी गेट से हटाने के लिए कहा तो वह उनसे झगड़ा करने लगे और गाली गलौज की. वकील के साले जय किशन राठौर को भाजपा नेता ने यह तक कह दिया कि 'भाजपा नेता हूं, जिंदगी बर्बाद कर दूंगा'. साथ ही परिवार को जान से मार डालने की भी धमकी दी. भाजपा नेता ने आगे कहा कि तुम्हारे ऊपर झूठा मामला दर्ज करवा दूंगा. मैं मिश्रिख ब्लाक प्रमुख रामकिंकर पांडेय का भाई हूं. तुमको सीतापुर में रहने नहीं दूंगा. बता दें, रामकिंकर पांडेय मिश्रिख से ब्लॉक प्रमुख हैं.

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस ने भाजपा नेता उमेश मिश्रा के खिलाफ मामला दर्ज करके उन्हें गिरफ्तार कर लिया. पुलिस फिलहाल मामले में कुछ भी बोलने से मना कर रही है. तो वहीं, मिश्रिख से ब्लॉक प्रमुख रामकिंकर पांडेय का कहना है कि वे उमेश मिश्रा नाम के किसी भी व्यक्ति को पहचानने से ,मना कर दिया है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें