सोनिया गांधी 'विष कन्या' और पाकिस्तानी एजेंट,  बीजेपी विधायक बासन गौड़ा पाटिल ने  दिया विवादित बयान
बीजेपी विधायक बासन गौड़ा पाटिल


नई दिल्ली : कर्नाटक चुनाव बेहद नजदीक है. नेता जी जान से मतदाताओं को रिझाने की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन इस बीच कर्नाटक चुनाव जैसे जैसे करीब आ रहा है नेताओं के भाषा का स्तर गिरता जा रहा है वोट की चाहत में ऐसे-ऐसे बयान सुनने को मिल रहे हैं, जिसकी कभी कोई उम्मीद भी नहीं कर सकता है.

अभी हाल ही में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने पीएम मोदी को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया था. उन्होंने रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी जहरीला सांप बताया था. अब बीजेपी विधायक बासन गौड़ा पाटिल ने कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी पर विवादित बयान दे दिया है. बीजेपी विधायक बासन गौड़ा पाटिल ने सोनिया गांधी को 'विष कन्या' और पाकिस्तानी एजेंट बताया है.

खरगे के विवादित बोल
पीएम मोदी को लेकर मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा कि मोदी जहरीले सांप की तरह हैं. आप इसे जहर समझें या न समझें लेकिन अगर आप इसे चखेंगे तो मर जाएंगे. आप सोच सकते हैं कि क्या यह सही में जहर है. मोदी एक अच्छे इंसान हैं उन्होंने जो दिया है उसे हम देखेंगे. आप जैसे ही इसे चाटेंगे तो पूरी तरह से सो जाएंगे.

आपत्तिजनक बयान पर दी सफाई
बाद में मामला जब तूल पकड़ने लगा तो मल्लिकार्जुन खरगे ने सफाई दी और कहा कि मैंने प्रधानमंत्री का नाम नहीं लिया. मैंने पीएम मोदी और RSS की विचारधारा के बारे में कुछ नहीं कहा.  मैंने जो बयान दिया था वो भारतीय जनता पार्टी को लेकर दिया था.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें

केजरीवाल ने ED को लेकर किया ये बड़ा दावा, मै उपस्थिति रहूं इस पर जोर देने की क्या जरूरत ?

केजरीवाल ने ED को लेकर किया ये बड़ा दावा, मै उपस्थिति रहूं इस पर जोर देने की क्या जरूरत ?..

तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट में कहा कि प्रवर्तन निदेशालय ... ...