गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया की हत्या, रोहिणी कोर्ट शूटऑउट में था आरोपी
फाइल फोटो


दिल्ली के रोहिणी कोर्ट शूटआउट के आरोपी गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया पर प्रतिद्वंद्वी गिरोह के सदस्यों योगेश टुंडा और अन्य ने तिहाड़ जेल में हमला कर उसे मार गिराया। उसे घायल अवस्था में इलाज के लिए दिल्ली के दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है।

आज सुबह करीब 7 बजे डीडीयू अस्पताल से दो यूटीपी के संबंध में सूचना मिली, जिन्हें तिहाड़ जेल से अस्पताल लाया गया था उनमें से एक सुनील उर्फ ​​टिल्लू को बेहोशी की हालत में लाया गया था जिसे बाद में मृत घोषित कर दिया गया। एक अन्य व्यक्ति रोहित का इलाज चल रहा है और वह खतरे से बाहर है।

योगेश टुंडा पर हमला करने का आरोप

गोगी गैंग से जुड़ा रहा योगेश टुंडा पर टिल्लू ताजपुरिया पर हमला करने का आरोप लगा है। बता दें कि गोगी की पूर्व में रोहिणी कोर्ट परिसर में हत्या हो चुकी है। तब इसका आरोप टिल्लू पर लगा था। टिल्लू और गोगी गैंग बाहरी दिल्ली इलाके में सक्रिय था। दोनो गैंग के सरगना की आपसे में झगड़े में हत्या की बात सामने आई है। एक महीने में तिहाड़ में गैंगवार की यह दूसरी घटना है। इससे पहले प्रिंस तेवतिया की हत्या हुई थी।

गोगी की हत्या के बाद दीपक बॉक्सर ने संभाली थी गिरोह की कमान

टिल्लू हमेशा से गोगी पर भारी पड़ रहा था। रोहिणी कोर्ट में गोगी की हत्या हो जाने के बाद दीपक बॉक्सर ने गिरोह की कमान संभाली थी। उसने लारेंस से हाथ मिलाकर गिरोह को मजबूत कर लिया था। टिल्लू और गोगी दोनों गिरोह के सरगना की हत्या हो जाने से दिल्ली में अब रंगदारी वसूलने का सिलसिला थम सकता है।


अधिक देश की खबरें

केजरीवाल ने ED को लेकर किया ये बड़ा दावा, मै उपस्थिति रहूं इस पर जोर देने की क्या जरूरत ?

केजरीवाल ने ED को लेकर किया ये बड़ा दावा, मै उपस्थिति रहूं इस पर जोर देने की क्या जरूरत ?..

तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट में कहा कि प्रवर्तन निदेशालय ... ...