OMG लड़की ने किया लाल मिर्च से मेकअप, यूजर्स बोले -'प्राण जाए पर फैशन न जाए'
लड़की ने किया मिर्च से मेकअप


मेकअप करना आजकल का फैशन है. इसके बिना सबकुछ अधूरा है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि लोग लाइम लाइट में दिखने के लिए अजीबो गरीब टाइप के मेकअप करते रहते हैं. इनकी भरमार सोशल मीडिया पर ज्यादा देखने को मिलती है. इसमें मेकअप आर्टिस्ट और ब्यूटी इंफ्लुएंसर शामिल होते हैं. कई बार इन लोगों के ऐसे मेकअप वायरल होते हैं जिसे देख कोई भी हैरान रह जाता है.

एक ताजा वीडियो सामने आया है, जिसमे एक लड़की चिली फ्लेक्स यानि मिर्च से मेकअप कर रही है. जो देखने में काफी अजीब लग रहा रहा है. वायरल वीडियो में महिला होठों पर लिप ग्लॉस लगाकर उसके ऊपर चिली फ्लेक्स लगाती है. मालूम होता है कि ये होठों को लाल करने के लिए ऐसा कर रही है क्योंकि कुछ देर बाद लड़की चिली फ्लेक्स को हटा देती है.

'चिली लिप ग्लॉस, फिर कभी नहीं'
बता दें कि स्किनकेयर ब्लॉगर जाह्नवी सिंह के इस वीडियो पर लोग अपनी प्रतिक्रियाएं साझा कर रहे हैं. क्लिप में दिख रहा है कि वह मेकअप पैलेट पर थोड़ा लिप ग्लॉस निकालती है और फिर ग्लॉस में कुछ चिली फ्लेक्स मिलाकर होंठों पर लगाती है. कुछ मिनटों के बाद, वह इसके रिजल्ट दिखाने के लिए अपने होठों को साफ करती है. ऐसा देखने में प्रतीत होता है.

पोस्ट के कैप्शन में जाह्नवी ने लिखा, "वायरल चिली लिप ग्लॉस, फिर कभी नहीं." यह वीडियो कुछ दिन पहले ही शेयर किया गया था. जिसे 21,000 से ज्यादा लाइक और कमेंट मिले हैं. इस तरह की वीडियो पर लोग बढ़चढ़कर अपनी भागीदारी दिखाते हैं.

'प्राण जाए पर फैशन न जाए'
एक यूजर ने लिखा, "प्राण जाए पर फैशन न जाए." एक अन्य ने कहा, "लोगों को क्या दिक्कत है? व्यूज के लिए कुछ भी करते हैं." एक तीसरे ने लिखा, "कृपया ऐसा कभी न करें." एक ने लिखा- ये बेवकूफी मत करो, यह तुम्हारे होठों के लिए अच्छा नहीं है."

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक जरा हटके की खबरें