मनीष सिसोदिया को पेशी के लिए गर्दन पकड़कर ले गई पुलिस, वीडियो वायरल, केजरीवाल ने पूछा-क्या ऊपर से है आदेश?
मनीष सिसोदिया की गर्दन पकड़कर ले जाती पुलिस


नई दिल्ली : आप नेता मनीष सिसोदिया के साथ पुलिस द्वारा बदसलूकी का एक वीडियो सामने आया है. दिल्ली की एक अदालत में पेशी के लिए जाते समय मनीष सिसोदिया को एक पुलिस वाले ने गर्दन पकड़कर अंदर ले गई. इस पूरे घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो सामने आने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने ट्वीट कर पुलिस के व्यवहार की निंदा की है.

केजरीवाल ने पूछा है क्या इसके लिए आदेश से ऊपर से आया है. मुख्यमंत्री केजरीवाल ने आप नेता आतिशी द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो को रिट्वीट किया और लिखा, 'क्या पुलिस को इस तरह मनीष जी के साथ दुर्व्यवहार करने का अधिकार है? क्या पुलिस को ऐसा करने के लिए ऊपर से कहा गया है?'

आप नेता आतिशि ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करेत हुए लिखा, ‘राउज एवेन्यू कोर्ट में इस पुलिसकर्मी द्वारा मनीष जी के साथ चौंकाने वाला दुर्व्यवहार. दिल्ली पुलिस को उन्हें तुरंत सस्पेंड करना चाहिए.‘

क्या है वीडियो में?
आतिशी द्वारा शेयर किए गए और केजरीवाल द्वारा रिट्वीट किए गए इस वीडियो में दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया पुलिस के साथ पेशी पर जा रहे होते हैं. इस दौरान पत्रकार दिल्ली के सेवाओं के मामले पर केंद्र के अध्यादेश को लेकर सिसोदिया से सवाल पूछते हैं. सिसोदिया बोलते हैं कि ‘बहुत अहंकार हो गया है मोदी जी’, को तभी तभी एक पुलिसकर्मी उन्हें गर्दन से पकड़ कर आगे ले जाता है.

सिसोदिया को नहीं मिली राहत
दिल्ली की एक अदालत ने कथित आबकारी घोटाले से जुड़े धन शोधन मामले में आम आदमी पार्टी (आप) के नेता मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत की अवधि एक जून तक बढ़ा दी है. अदालत ने मंगलवार को जेल प्राधिकारियों को आप नेता को जेल में किताबों के साथ ही एक कुर्सी तथा मेज उपलब्ध कराने पर विचार करने का भी निर्देश दिया.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें

केजरीवाल ने ED को लेकर किया ये बड़ा दावा, मै उपस्थिति रहूं इस पर जोर देने की क्या जरूरत ?

केजरीवाल ने ED को लेकर किया ये बड़ा दावा, मै उपस्थिति रहूं इस पर जोर देने की क्या जरूरत ?..

तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट में कहा कि प्रवर्तन निदेशालय ... ...