अमेरिका : मैरीलैंड के एक घर में चली ताबड़तोड़ गोलीबारी, तीन की मौत, सात घायल
File Photo


वाशिंगटन : अमेरिका के मैरीलैंड में ताबड़तोड़ गोलीबारी में  तीन लोगों की मौत हो गई है. वहीं इस गोलीबारी में 7 लोग घायल हो गए है. घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनका इलाज चल रहा है. फिलहाल पुलिस आरोपी हमलावर को गिरफ्तार कर लिया है. अमेरिका के मैरीलैंड के एनापोलिस इलाके के एक घर में जोरदार गोलीबारी हुई है. एनापोलिस में जिस जगह गोलीबारी हुई है, वह स्थान अमेरिकी संसद से महज तीस मील दूर स्थित है. घटना एजवुड रोड पर पैडिंग्टन प्लेस पर 1000 ब्लॉक की है. 

फिलहाल गोलीबारी के कारणों का पता नहीं चल पाया है. गोलीबारी से पूरे इलाके में दहशत का माहौल बन गया है. घटना में तीन लोगों की मौत हो गयी और सात लोग घायल हो गए हैं. गोलीबारी की घटना के बाद पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया. वहां घायलों में से कुछ की हालत गंभीर बताई गयी है. घटना के बाद मौके पर पुलिस की कई गाड़ियां व एंबुलेंस देखी गयीं. इस मामले में पुलिस ने एक हमलावर को गिरफ्तार किया है. हमलावर से पूछताछ की जा रही है. पुलिस का कहना है कि पूछताछ के बाद ही हमले के पीछे के कारणों का पचा चल सकेगा.

मैरीलैंड में इस तरह गोलीबारी का यह पहला मामला नहीं है. इससे पहले एनापोलिस में ही हुई गोलीबारी की घटना में पांच लोगों की मौत हो गई थी. यह गोलीबारी एक मीडिया हाउस के ऑफिस में हुई थी. तब कई स्थानीय अखबारों का संचालन करने वाली कंपनी कैपिटल गैजेट के कार्यालय पहुंचकर गोलीबारी की गयी थी. पता चला था कि आरोपित कैपिटेल गैजेट से लंबे समय से नाराज था. इस बार भी पुलिस को व्यक्तिगत कारणों से ही गोलीबारी किये जाने का अंदेशा है.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक विदेश की खबरें