Kangana Ranaut ने संघर्ष के बुरे दौर को किया याद, और कही ये बात
फाइल फोटो


कंगना रनोट फिल्म टीकू वेड्स शेरू को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस इस फिल्म में काम तो नहीं कर रही हैं, लेकिन उन्होंने प्रोडक्शन की जिम्मेदारी उठाई है। बीते दिन कंगना ने टीकू वेड्स शेरू का ट्रेलर लॉन्च किया।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर स्टारर इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर कंगना रनोट ने मुंबई में अपने संघर्ष के दिनों को लेकर बात की। इसके साथ ही उन्होंने उन लोगों का भी जिक्र किया, जो मुंबई में फिल्म इंडस्ट्री में कुछ काम करने के लिए आते हैं, लेकिन बाद में कहीं गायब हो जाते हैं।

कंगना को याद आए संघर्ष के दिन

इंडियन एक्सप्रेस डॉट कॉम की खबर के अनुसार, एक्ट्रेस ने ट्रेलर लॉन्च में कहा, "नवाज सर सहित हम सभी उन संघर्षपूर्ण दिनों से गुजरे हैं। आज हमारे पास सब कुछ है, स्टारडम है और फैंस हैं, और दुनिया हम पर बहुत मेहरबान है, लेकिन हमने मुंबई का दूसरा पक्ष भी देखा है और बॉलीवुड के कड़वे सच से रूबरू हुए हैं, जिसे हम शैडी ऑडिशन ऑफिस और ऑफर की तरह जानते हैं।"

रोज लाखों लोग मुंबई आते हैं

टीकू वड्स शेरू की बात करते हुए कंगना ने आगे कहा, "ये फिल्म उन लोगों के लिए प्यार और लव लेटर है, जो जो शहर में आते हैं और कहीं अपने सपने खो देते हैं, लेकिन अंत में कुछ अधिक सार्थक पाते हैं।  हम बाहर से आए हैं, और हमने इस तरह के संघर्ष देखे हैं, लेकिन किसी तरह केवल एक अचीवर की फिल्म ही सेल्युलाइड तक पहुंचती है...पर यहां लाखों लोग हैं, जो रोज मुंबई आते हैं। ये लोग कहां जाते हैं ? उनके साथ क्या होता है ?"

कब और कहां रिलीज होगी फिल्म

टीकू वेड्स शेरू की बात करें तो ये ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है। इसके साथ एक्ट्रेस अवनीत कौर बॉलीवुड में एंट्री कर रही हैं, ये उनकी डेब्यू फिल्म है। टीकू वड्स शेरू 23 जून को अमेजन प्राइम पर रिलीज हो रही है।  




अधिक मनोरंजन की खबरें

रति गलानी को इंडियन एंटरटेनमेंट की ट्रेलब्लेज़र को विजनरी लीडर्स ऑफ भारत 2024 पुरस्कार से किया गया सम्मानित

रति गलानी को इंडियन एंटरटेनमेंट की ट्रेलब्लेज़र को विजनरी लीडर्स ऑफ भारत 2024 पुरस्कार से किया गया सम्मानित..

एंटरटेनमेंट इंडसट्री में गलानी की जर्नी दो दशकों से अधिक समय तक फैली हुई है, जिसमे अनगिनत ... ...