फिल्मों से थोड़ा ब्रेक लेकर इन दिनों शहनाज विदेश में वेकेशन कर रही हैं एन्जॉय
फाइल फोटो


शहनाज गिल को 'बिग बॉस 13' से पॉपुलैरिटी मिली। उन्होंने शो में अपने चुलबुली अंदाज से पहचान हासिल की और देखते ही देखते देश की जान बन गईं। भले ही वह शो की विनर नहीं बनी, लेकिन अपनी हरकतों से उन्होंने एक तगड़ी फैन फॉलोइंग हासिल कर ली।

शहनाज गिल एक्टिंग फील्ड में भी कमाल कर रही हैं, साथ ही फैशन में भी बड़ी अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ रही हैं शहनाज अच्छे से जानती हैं कि उन्हें अपनी अदाओं से फैंस को कैसे घायल करना है। फिल्मों से थोड़ा ब्रेक लेकर इन दिनों शहनाज विदेश में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं। अपने लेटेस्ट पोस्ट में तो 'पंजाब की कैटरानी कैफ' ने तो कहर ही ढा दिया है।

इटली में इठलाईं शहनाज

शहनाज गिल ने इटली वेकेशन से अपनी मनमोहक तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। इटली के सिसिली में शहनाज गिल वेकेशन का खूब लुत्फ उठा रही हैं। उन्हें थाई-हाई स्लिट पोल्का ड्रेस में कभी गार्डन में तो कभी सड़क पर पोज देते हुए देखा जा सकता है। नो-मेकअप लुक में भी शहनाज फैंस को दीवाना बना रही हैं। लोग शहनाज की तारीफों के पुल बांध रहे हैं और उन्हें 'क्वीन', 'स्टनिंग' जैसे कॉम्प्लीमेंट्स दे रहे हैं।

शहनाज गिल किस ब्रांड की बनीं एंबेसडर

'बिग बॉस' फेम शहनाज गिल का हमेशा से फैशन से जुड़े ब्रांड का एंबेसडर बनने का ख्वाब था, जो हाल ही में पूरा हो गया है। एक्ट्रेस को शुगर पॉप का ब्रांड एंबेसडर घोषित किया गया है। वह इस अचीवमेंट से बहुत खुश हैं।

शहनाज गिल की अपकमिंग फिल्में

शहनाज गिल ने जब से बॉलीवुड में डेब्यू किया है, उनके पास फिल्मों की लाइन लग गई। उनके पास अभी बैक-टू-बैक कई फिल्में हैं, जिनमें से एक '100%' भी है। इसमें वह जॉन अब्राहम, रितेश देशमुख और नोरा फतेही के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखाई देंगी।

शहनाज गिल ने 'किसी का भाई किसी की जान' से हिंदी सिनेमा में कदम रखा है। इस मल्टी स्टारर मूवी में सलमान खान, पूजा हेगड़े, पलक तिवारी, राघव जुयल और जस्सी गिल जैसे सितारे लीड रोल में थे।v


अधिक मनोरंजन की खबरें

रति गलानी को इंडियन एंटरटेनमेंट की ट्रेलब्लेज़र को विजनरी लीडर्स ऑफ भारत 2024 पुरस्कार से किया गया सम्मानित

रति गलानी को इंडियन एंटरटेनमेंट की ट्रेलब्लेज़र को विजनरी लीडर्स ऑफ भारत 2024 पुरस्कार से किया गया सम्मानित..

एंटरटेनमेंट इंडसट्री में गलानी की जर्नी दो दशकों से अधिक समय तक फैली हुई है, जिसमे अनगिनत ... ...