अखिलेश ने फिल्म आदिपुरुष को लेकर बीजेपी को घेरा, कहा-क्या सेंसर बोर्ड धृतराष्ट्र बन गया है
अखिलेश यादव


लखनऊ : समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने फिल्म आदिपुरुष को लेकर भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है। हालांकि उन्घ्होंने फिल्म का नाम नहीं लिया है। लेकिन अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट कर कहा कि जो राजनीतिक आकाओं के पैसों से, उनके एजेंडे वाली मनमानी फिल्में बनाकर लोगों की आस्था से खिलवाड़ कर रहे हैं, उनकी फिल्मों को सेंसर बोर्ड का प्रमाणपत्र देने से पहले, उनके ‘राजनीतिक-चरित्र का प्रमाण पत्र देखना चाहिए। क्या सेंसर बोर्ड धृतराष्ट्र बन गया है।

अखिलेश यादव के इस ट्वीट से पहले सपा वरिष्ठ नेता शिवपाल यादव ने ट्वीट कर कहा कि सस्ते व सतही संवाद वाले सिनेमा के जरिए मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम और उनकी कथा के विराट तथा प्रेरक चरित्रों को संकुचित करने का प्रयास किया जा रहा है। इससे करोड़ों आस्थावान सनातनी आहत हैं। इस कृत्य के लिए तथाकथित सनातनी भाजपाई देश से माफी मांगें। ये काम ना करो, राम का नाम बदनाम ना करो।

गौरतलब है कि आदिपुरुष शुक्रवार को देशभर में हिंदी, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और तमिल भाषाओं में रिलीज हुई। फिल्म में अभिनेता प्रभास भगवान राम की भूमिका में, कृति सेनन सीता की और सैफ अली खान रावण की भूमिका में हैं। ओम राउत द्वारा निर्देशित और टी-सीरीज द्वारा निर्मित बड़े बजट वाली इस फिल्म के खराब वीएफएक्स और संवादों को लेकर सोशल मीडिया पर इसकी आलोचना हो रही है और इसकी आलोचना का मामला लगातार बढ़ रहा है।


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें