पति आदिल दुर्रानी से तलाक के बाद राखी सावंत ने मनाया जश्न, वीडियो वायरल
अभिनेत्री राखी सावंत दुल्हन बनकर ढोल पर बेसुध होकर डांस करती हुई


बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन अभिनेत्री राखी सावंत किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं।  राखी सावंत इन दिनों अपने तलाक का जश्न मना रही हैं। जी हां पिछले काफी समय से अपने पति आदिल खान दुर्रानी से तलाक की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में राखी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो में अभिनेत्री राखी सावंत दुल्हन बनकर ढोल पर बेसुध होकर डांस करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में राखी अपने तलाक का जश्न मनाती नजर आ रही हैं। राखी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में राखी रेड लहंगे में दुल्हन की तरह नजर आ रही हैं। 

राखी दुल्हन के परिधान में ढोल-नगाड़ों की ताल पर डांस करती नजर आ रही हैं। वह सब कुछ भूलकर बेहोशी में डांस करती नजर आती हैं। राखी के इस वीडियो पर अब नेटिजन्स भी अजीबोगरीब कमेंट कर रहे हैं। इस वीडियो में राखी सावंत कहती नजर आ रही हैं, 'आखिरकार मेरा ब्रेकअप हो गया, मुझे तलाक मिल रहा है और यह मेरी ब्रेकअप पार्टी है। लोग दुखी हैं, लेकिन मैं खुश हूं... चलो एक नई शुरुआत करते हैं!' 

इसके बाद वह सिर पर घूंघट रखकर ढोल की थाप पर डांस करती नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो को अब तक कई लोग देख चुके हैं और इस पर कई कमेंट आ रहे हैं।

गौरतलब है कि राखी सावंत ने कुछ महीने पहले आदिल दुर्रानी से शादी की थी। इसके बाद दोनों के रिश्ते में दरार की खबरें आने लगीं। इतना ही नहीं राखी ने अपने पति पर धोखा देने का भी आरोप लगाया। इसके बाद आदिल दुर्रानी को सजा हुई थी। वह फिलहाल जेल में है, अपनी सजा काट रहा है।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक मनोरंजन की खबरें