इंडिया में क्या चल रहा है पीएम मोदी के सवाल पर कांग्रेस का तंज, कहा - भारत में तो फॉग चल रहा है
कांग्रेस के प्रवक्ता पवन खेडा


नयी दिल्ली : इंडिया में क्या चल रहा है...पीएम मोदी के सवाल पर कांग्रेस ने तंज कसते हुए कहा कि देश में कुछ नहीं बस फॉग चल रहा है। दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अमेरिका और मिस्त्र का यात्रा करने बाद जब भारत लौटे, तो इस मौके पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत कई नेताओं ने एयरपोर्ट पर उनका स्वागत किया। 

इस दौरान पीएम मोदी ने जेपी नड्डा से पूछा, देश में क्या चल रहा है? इसे लेकर अब कांग्रेस के प्रवक्ता पवन खेडा ने पीएम पर पलटवार करते हुए यह बात कही है। पवन खेडा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि, पीएम मोदी जी आप विदेश में हिंदुस्तान लौटे और लौटते वक्त आपने नड्डा साहब से पूछा कि इंडिया में क्या चल रहा है, आपने नड्डा साहब से ये पूछकर गलत किया, क्योंकि आपने नड्डा साहब को आपको पिकअप करने और ड्रॉप करने का काम सौंप रखा है। अगर पार्टी चुनाव हारती है तो नड्डा इसकी जिम्मेदारी ले लेते हैं। लेकिन आपको बता देते हैं कि देश में क्या चल रहा है, भारत में फॉग चल रहा है। आपने विज्ञापन देखा ही होगा। इस फॉग का क्रिएशन आपका आईटी सेल और मीडिया करता है। 

कांग्रेस नेता ने मणिपुर हिंसा का जिक्र कर कहा कि इस फॉग के पीछे आज भी मणिपुर जल रहा है, इस फॉग के पीछे बालासोर में जो जानें गईं उसके पीछे किसी मुसलमान को जिम्मेदार ठहराने का प्रयास आपकी आईटी सेल कर रही है। इस फॉग के पीछे जो चल रहा है अगर वो आप देखना चाहते हैं तो मध्य प्रदेश में चुनाव प्रचार करने मत जाइए, सडघ्क पर उतरकर देखिए, आईटी सेल को थोडी देर के लिए नजरअंदाज कीजिए, टीवी चौनल बंद कर दीजिए... फिर आपको दिखने लगेगा कि इस फॉग के पीछे क्या हो रहा है।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें

केजरीवाल ने ED को लेकर किया ये बड़ा दावा, मै उपस्थिति रहूं इस पर जोर देने की क्या जरूरत ?

केजरीवाल ने ED को लेकर किया ये बड़ा दावा, मै उपस्थिति रहूं इस पर जोर देने की क्या जरूरत ?..

तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट में कहा कि प्रवर्तन निदेशालय ... ...