मप्र :  सीधी में आदिवासी युवक पर पेशाब करने वाला आरोपी प्रवेश शुक्ला गिरफ्तार
नशे की हालत में आदिवासी युवक पर पेशाब प्रवेश शुक्ला


भोपाल : मध्य प्रदेश के सीधी जिले में आदिवासी युवक पर पेशाब करने के आरोपित प्रवेश शुक्ला को पुलिस ने बीती रात गिरफ्तार कर लिया है. आदिवासी युवक के पर पेशाब करते हुए आरोपित का वीडियो भी वायरल हुआ था. जिसके बाद से पुलिस उसकी तलाश कर रही थी. देर रात करीब ढाई बजे उसके गांव के पास से ही उसे दबोचा गया. पुलिस उसे रात को थाना लेकर पहुंची.

बता दें कि पुलिस अधीक्षक अंजुलता पटेल ने आरोपित की गिरफ्तारी के लिए अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया था. पुलिस आरोपित से पूरे घटना को लेकर बारीकी से पूछताछ कर रही है. युवक के खिलाफ सीधी के बहरी थाने में धारा 323, 123, 294, 506 आईपीसी और एनएसए के तहत मामला पंजीबद्ध किया गया है.

आरोपित सीधी से 20 किलोमीटर दूर कुबरी गांव का रहने वाला है। विवाद होने के बाद पुलिस बहरी थाने की एक टीम मंगलवार रात कुबरी गांव में उसके घर पहुंची थी, लेकिन प्रवेश वहां नहीं मिला. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर युवक को गिरफ्तार करने एवं कड़ी सजा देने के निर्देश दिए. इसके बाद बहरी थाना में एफआईआर दर्ज करने के बाद पुलिस चप्पे-चप्पे पर तैनात हो गई. आरोपित को पकड़ने के लिए देर रात तक छापामार कार्रवाई की गई. मुखबिर तंत्र को सक्रिय किया गया जिसका नतीजा रहा कि देर रात करीब ढाई बजे आरोपित पकड़ा जा सका.

पुलिस ने उसके पिता-माता और पत्नी को भी थाने बुलाकर पूछताछ की। परिवार ने घटना को लेकर किसी भी तरह की जानकारी होने से इनकार किया है. उल्लेखनीय है कि मंगलवार शाम को एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. वीडियो में आरोपित प्रवेश शुक्ला नशे की हालत में एक आदिवासी युवक पर पेशाब कर रहा था. वीडियो वायरल होने के बाद राजनीति शुरू हो गई.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें

दिल्ली में अभी नहीं होंगे MCD के मेयर चुनाव? एलजी बोले-मौजूदा मेयर और डिप्टी मेयर को अगले चुनाव तक पद पर बने रहेंगे

दिल्ली में अभी नहीं होंगे MCD के मेयर चुनाव? एलजी बोले-मौजूदा मेयर और डिप्टी मेयर को अगले चुनाव तक पद पर बने रहेंगे ..

उप-राज्यपाल सक्सेना ने कहा कि मुख्यमंत्री कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक कार्यालय पीठासीन अधिकारी की नियुक्ति ... ...