यूपी : सिपाही ने युवक को 4 मिनट में मारे 60 से ज्यादा जूते, वीडियो वायरल पर एसपी ने किया निलंबित
युवक को जूते मारता सिपाही


लखनऊ : उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक सिपाही ने नशेड़ी युवक को 4 मिनट 38 सेकेंड में 60 से ज्यादा जूते मारे. सिपाही के इस कारनामे का गिनीज बुक में रिकॉर्ड दर्ज होना चाहिए. क्योंकि काम जो इतना बड़ा किया है. दरअसल  शराब के नशे में एक युवक लोगों को परेशान कर रहा था. इसी बीच लोगों ने पास में खड़े सिपाही से मदद की गुहार लगाई और वह सिंघम बन गए. सिविल ड्रेस में सिपाही ने उसपर ताबड़तोड़ जूतों की बारिश कर दी.

बता दें कि सिपाही के इस बहादुरी का वीडियो भी वायरल हो रहा है. जिसके बाद पुलिस अधीक्षक दुर्गेश कुमार सिंह ने उन्हें सम्मान देते हुए निलंबित कर दिया है. इतना ही नहीं विभागीय जांच के आदेश दिए हैं. शाहाबाद कोतवाली में यूपी-112 में तैनात दिनेश अत्री की ड्यूटी क्षेत्र के बेझा चौराहे पर दुकान पर कुछ सामान खरीदने गया था. इसी बीच पास में ही एक नशेड़ी युवक लोगों को गाली-बक रहा था. जबरदस्ती दुकानों के अंदर घुस कर फ्री में कोल्ड ड्रिंक ले रहा था.

सिपाही को देख लोगों ने मदद की गुहार लगाई
इस बीच वहीं पर सामान खरीद रहे एक सिपाही से लोगों ने गुहार लगाई. इस पर पुलिस ने उसे गाली-गलौज करने से रोका तो वह नशेड़ी सिपाही से भीड़ गया और उनपर हमला करने की कोशिश की. इससे नाराज होकर सिपाही ने उसे जूता निकालकर पीटना शुरू कर दिया. चार मिनट 38 सेकेंड में सिपाही ने नशेड़ी युवक को 61 जूते मारे. इसके बाद युवक मौके से भाग गया.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें