शादी के पांच साल बाद इस एक्ट्रेस के घर आखिरकार किलकारी गूंज ही गई
फाइल फोटो


पंखुड़ी पिछले काफी समय से प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में थीं। फैमिली और उनके शुभ चिंतकों को भी काफी समय से उनके बेबी के अराइवल का इंतजार था, जो कि अब पूरा हो गया है।

पंखुड़ी ने प्यार और ब्लेसिंग्स के लिए किया शुक्रिया अदा

पंखुड़ी अवस्थी ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर जुड़वा बच्चों के इस दुनिया में आने की खुशखबरी शेयर की। जी हां, एक्ट्रेस ट्विन्स बच्चों  की मां बनी हैं। उन्हें एक बेटा और बेटी हुई है। पंखुरी ने पोस्ट में बताया कि 25 जुलाई को उन्होंने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया। चार लोगों की उनकी फैमिली पूरी हो चुकी है। उन्होंने सभी को ढेर सारा प्यार और ब्लेसिंग्स देने के लिए धन्यवाद किया।

गौतम रोडे ने भी फैंस को इस प्यार के लिए अपने सभी चाहने वालों का शुक्रिया अदा किया है। शादी के पांच साल बाद गौतम-पंखुड़ी के घर किलकारी गूंजी है।
गौतम और पंखुड़ी ने एनिमेटेड वीडियो के जरिये जुड़वा बच्चों के माता-पिता बनने की जानकारी दी थी। तब वीडियो अनाउंसमेंट इस कैप्शन के साथ की गई थी, ''हमारा परिवार बढ़ रहा है और नए फेज और नए रोल को निभाने के लिए हम खुद को तैयार कर रहे हैं, इसके लिए हमें आपके आशीर्वाद और विशेज की जरूरत है।''

गोदभराई में शेयर की थी ट्विन्स बच्चों के आने की जानकारी

मई में पंखुड़ी की गोदभराई सेरेमनी आयोजित की गई थी। इसकी कुछ तस्वीरें एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर करने के साथ ही इस बात की जानकारी शेयर की थी कि उन्हें जुड़वा बच्चे होने वाले हैं।

गौरतलब है कि गौतम और पंखुड़ी दोनों ही टेलीविजन इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर्स हैं। गौतम ने 'सरस्वतीचंद्र', 'सूर्यपुत्र कर्ण', 'बा बहू और बेबी' जैसे कई नामी सीरियल में काम किया है। पंखुड़ी ने भी 'सूर्यपुत्र कर्ण' में काम किया है। इस सीरियल में उन्होंने द्रौपदी का रोल प्ले किया था, जबकि गौतम कर्ण के रोल में थे। इसके अलावा पंखुड़ी 'क्या कसूर था अमला का?' और 'मैडम सर' जैसे शो में भी अपने अभिनय का दमखम दिखा चुकी हैं।


अधिक मनोरंजन की खबरें

रति गलानी को इंडियन एंटरटेनमेंट की ट्रेलब्लेज़र को विजनरी लीडर्स ऑफ भारत 2024 पुरस्कार से किया गया सम्मानित

रति गलानी को इंडियन एंटरटेनमेंट की ट्रेलब्लेज़र को विजनरी लीडर्स ऑफ भारत 2024 पुरस्कार से किया गया सम्मानित..

एंटरटेनमेंट इंडसट्री में गलानी की जर्नी दो दशकों से अधिक समय तक फैली हुई है, जिसमे अनगिनत ... ...