ड्रीम गर्ल 2 के ट्रेलर से पहले आयुष्मान खुराना ने फिल्म का नया पोस्टर किया रिलीज
फाइल फोटो


आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 का ट्रेलर कुछ ही घंटों में रिलीज होने वाला है। ट्रेलर से पहले एक्टर से फैंस के लिए नया पोस्टर जारी किया है। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म के स्टार कास्ट की भी एक झलक दिखाई है।

आयुष्मान खुराना पिछले काफी वक्त से ड्रीम गर्ल 2 का प्रमोशन कर रहे है। उन्होंने अपनी फिल्म के साथ शाह रुख खान की पठान, सलमान खान की किसी का भाई किसी की जान और रणवीर सिंह की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को भी जोड़ा। इसका उन्हें फायदा भी मिला।

ड्रीम गर्ल का लुक हुआ रिवील

अब आयुष्मान खुराना ने ड्रीम गर्ल 2 के पोस्टर के साथ अपना लुक रिवील किया है। फिल्म के इस पोस्टर में एक्टर रेड कलर का लंहगा- चोली पहने दिख रहे है और एक कार की बोनट पर खड़े हैं। वहीं, उनके पीछे कई लड़कों की लाइन लगी हुई है, जो उनके चाहने वाले है।

ड्रीम गर्ल के दीवानों की लंबी है लिस्ट

ड्रीम गर्ल 2 के लेटेस्ट पोस्टर में आयुष्मान खुराना के साथ परेश रावल और अनु कपूर जैसे मंझे हुए कलाकार भी दिख रहे हैं। इनके अलावा पोस्टर में राजपाल यादव, अभिषेक बनर्जी, विजय राज, मनजोत सिंह और मनोज जोशी भी शामिल है।

ड्रीम गर्ल ट्रैफिक करेगी जाम

आयुष्मान खुराना ने ड्रीम गर्ल 2 के नए पोस्टर के साथ ट्रेलर रिलीज को अपडेट दी और एक मजेदार कैप्शन लिखा। एक्टर ने कहा, "ट्रैफिक जाम होने वाला है, क्योंकि ड्रीम गर्ल पूजा आने वाली है। आज ट्रेलर रिलीज होगा। फिल्म 25 अगस्त को थिएटर्स में रिलीज होगी।"

कौन है ड्रीम गर्ल 2 की एक्ट्रेस 

ड्रीम गर्ल 2 में आयुष्मान खुराना के साथ अनन्या पांडे लीड रोल में है। बीते दिन उन्होंने पहली बार एक्ट्रेस का लुक रिवील किया था। पोस्टर में आयुष्मान पर्दे की पीछे से झांक रहे हैं और परछाई में एक लड़की नजर आ रही हैं। वहीं, अनन्या पांडे मुस्कुराते हुए उन्हें देख रही हैं। एक्टर ने कैप्शन में बताया कि फिल्म में अनन्या पांडे परी नाम का किरदार निभा रही है। आयुष्मान ने कैप्शन में लिखा, "ये है परी, मेरी ड्रीम गर्ल।" 


अधिक मनोरंजन की खबरें

रति गलानी को इंडियन एंटरटेनमेंट की ट्रेलब्लेज़र को विजनरी लीडर्स ऑफ भारत 2024 पुरस्कार से किया गया सम्मानित

रति गलानी को इंडियन एंटरटेनमेंट की ट्रेलब्लेज़र को विजनरी लीडर्स ऑफ भारत 2024 पुरस्कार से किया गया सम्मानित..

एंटरटेनमेंट इंडसट्री में गलानी की जर्नी दो दशकों से अधिक समय तक फैली हुई है, जिसमे अनगिनत ... ...