दमदार : अभिषेक बच्चन की अपकमिंग फिल्म घूमर का ट्रेलर रिलीज
फाइल फोटो


अभिषेक बच्चन की अपकमिंग फिल्म घूमर का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया। फिल्म एक स्पोर्ट्स ड्रामा है, लेकिन लीग से थोड़ हटकर है। घूमर में अभिषेक बच्चन भी अपनी अब तक की बेस्ट परफॉर्मेंस देते हुए नजर आ रहे हैं। घूमर का कुछ मिनटों का ट्रेलर फिल्म के लिए एक्साइटमेंट बढ़ाने वाली है।

घूमर में अभिषेक बच्चन के साथ सैयामी खेर लीड रोल में है। दोनों क्रिकेट प्लेयर्स बने हुए हैं। सैयानी खेर ने अनिका नाम की महिला क्रिकेटर का रोल प्ले किया है। वहीं, अभिषेक बच्चन एक कोच की किरदार में हैं।

घूमर का ट्रेलर 

अनिका क्रिकेट को लेकर दीवानी और देश के लिए खेलना चाहती हैं। उन्हें भारतीय महिला क्रिकेट टीम का हिस्सा बनने का भी मौका मिल जाता है, लेकिन अनिका के साथ एक ऐसी ट्रैजेडी हो जाती है कि वो क्रिकेट खेलना तो दूर, जीना भी नहीं चाहती।

फिल्म बदल देगी नजरिया

नेशनल खेलने की तैयारी में जुटी अनिका अचनाक एक हादसे का शिकार हो जाती है और अपना दाया हाथ गवां बैठती है। अपना सबकुछ खो चुकी अनिका के सामने जिंदगी से हारा एक कोच (अभिषेक बच्चन) आ जाता है, जो उसे आगे बढ़ने में मदद करता है और उसे ट्रेनिंग देता है। थका देने वाले स्ट्रेगल के बीच अनिका की मेहनत रंग लाती है और उसे हैंडीकैप होने के बावजूद देश के लिए क्रिकेट खेलने का मौका मिलता है।

अमिताभ बच्चन भी आएंगे नजर 

घूमर में अभिषेक बच्चन के साथ अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे। फिल्म के ट्रेलर में उनकी भी झलक देखने को मिल रही है। अब उनका घूमर में कैमियो है या फिर वो सपोर्टिंग रोल में हैं, ये तो रिलीज के साथ ही पता चलेगा।

कब रिलीज होगी फिल्म 

घूमर की स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर के साथ शबाना आजमी और अंगद बेदी भी अहम किरदारों में हैं। फिल्म का डायरेक्शन आर बाल्की ने किया है, जो चीनी कम, पा और पैडमैन जैसी सुपरहिट फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं। घूमर की रिलीज की बात करें तो ये 18 अगस्त 2023 को थिएटर्स में दस्तक देगी। 


अधिक मनोरंजन की खबरें

रति गलानी को इंडियन एंटरटेनमेंट की ट्रेलब्लेज़र को विजनरी लीडर्स ऑफ भारत 2024 पुरस्कार से किया गया सम्मानित

रति गलानी को इंडियन एंटरटेनमेंट की ट्रेलब्लेज़र को विजनरी लीडर्स ऑफ भारत 2024 पुरस्कार से किया गया सम्मानित..

एंटरटेनमेंट इंडसट्री में गलानी की जर्नी दो दशकों से अधिक समय तक फैली हुई है, जिसमे अनगिनत ... ...