आज  मेकर्स ने चंद्रमुखी 2 से कंगना रनोट का फर्स्ट लुक किया जारी
फाइल फोटो


बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोटने अब साउथ सिनेमा में भी कदम रख दिया है। एक्टर राघव लॉरेंस के साथ वह अपकमिंग हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'चंद्रमुखी 2' से लोगों को गुदगुदाने और डराने दोनों के लिए तैयार हैं। फिल्म का पहला पार्ट दर्शकों के बीच खासा लोकप्रिय रहा। अब दूसरे पार्ट से एक-एक कैरेक्टर का लुक रिवील किया जा रहा है। 'चंद्रमुखी 2' से कंगना रनोट का फर्स्ट लुक आउट हो चुका है। 

मेकर्स ने जारी किया लुक

शनिवार को मेकर्स ने 'चंद्रमुखी 2' से कंगना रनोट का फर्स्ट लुक जारी किया है। लायका प्रोडक्शन्स की तरफ से कंगना के लुक को शेयर करते हुए लिखा गया, 'यह खूबसूरती और यह पोज, जो हमारा ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। चंद्रमुखी 2 से कमांडिंग और गॉर्जियस #KanganaRanaut का लुक जारी है।'


कंगना का पूरा लुक जारी करने से पहले मेकर्स ने एक्ट्रेस की छोटी सी झलक दिखाई थी। तब सिर्फ उनकी आंखों का लुक ही जारी हुआ था। कंगना की अलग-अलग फिल्में 'फैशन', 'तनु वेड्स मनु', 'रानी लक्ष्मीबाई' से उनके लुक को दिखाने के बाद 'चंद्रमुखी 2' से उनके किरदार की छोटी सी झलक दिखाई गई थी। अब एक्ट्रेस का पूरा लुक रिवील कर दिया गया है, जिसे देखने के बाद फैंस ने उनकी खूबसूरती की खूब तारीफ की है।

पैन इंडिया लेवल की फिल्म होगी चंद्रमुखी 2

'चंद्रमुखी 2' तमिल की हिट हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'चंद्रमुखी' का सीक्वल है। पहले पार्ट में रजनीकांत (Rajnikanth) और ज्योतिका (Jyothika) मेन रोल में थे। सीक्वल फिल्म में राघव लॉरेंस और कंगना रनोट मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे।

कंगना रनोट डांसर का रोल प्ले करेंगी, जो राजा के दरबार में नाचती है, जो कि अपनी खूबसूरती और डांस के लिए मशहूर है। पी वासु के निर्देशन में बनी इस फिल्म को लायका प्रोडक्शन्स ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म इस साल सितंबर में गणेश चतुर्थी के मौके पर पांच भाषाओं में रिलीज होगी। 'चंद्रमुखी 2' को हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज किया जाएगा। 


अधिक मनोरंजन की खबरें

रति गलानी को इंडियन एंटरटेनमेंट की ट्रेलब्लेज़र को विजनरी लीडर्स ऑफ भारत 2024 पुरस्कार से किया गया सम्मानित

रति गलानी को इंडियन एंटरटेनमेंट की ट्रेलब्लेज़र को विजनरी लीडर्स ऑफ भारत 2024 पुरस्कार से किया गया सम्मानित..

एंटरटेनमेंट इंडसट्री में गलानी की जर्नी दो दशकों से अधिक समय तक फैली हुई है, जिसमे अनगिनत ... ...