लोकसभा में राहुल गांधी की वापसी, न्याय की जीत : बृजलाल खाबरी
बृजलाल खाबरी


लखनऊ :  भाजपा की साजिश बेनकाब अंन्ततः न्याय की जीत हुई, मोहब्बत ने नफरत को एक बार फिर से पछाड़ दिया। हिन्दुस्तान की सर्वोच्च पंचायत लोकसभा में जन नायक राहुल गांधी  संसद में इण्डिया के सांसदों के स्वागत के साथ प्रवेश किये, आज ही लोकसभा सचिवालय द्वारा सदस्यता बहाली का पत्र जारी किया गया, यह देश के करोड़ों-करोड़ जनता की जनभावनाओं की जीत और सुखद क्षण है।


भाजपा, उत्तर प्रदेश, कांग्रेस कमेटी, बृजलाल खाबरी, भाजपा की साजिश बेनकाब, मल्लिकार्जुन खड़गे
उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पूर्व सांसद बृजलाल खाबरी ने कहा कि अब भारत की संसद जीवन्तता के साथ जन मद्दों पर सार्थक चर्चा की साक्षी बनेगी। और वह मुद्दे सदन में उठेंगे जो जन भावनाओं और जन पीड़ा से जुडे़ होंगे, चाहे वह मणिपुर के दंगे से कराह रही जनता की पीड़ा हो या महंगाई की मार से कराह रही भारत की जनता हो।

चार साल बाद अपमानित करके नौकरी से निकाल दिये जाने वाले अग्निवीर के नौजवान हो या अतिवृष्टि और बाढ़ की विभीषिका से परेशान राज्यों की जनता की समस्या, सब पर राहुल गांधी बुलंद आवाज में उठायेंगे और सरकार को विशेषकर प्रधानमंत्री को संसद में बोलने के लिए विवश करेंगे और उन्हें आकर जनता की समस्याओं पर जवाब देना होगा, जिससे वह अब तक बच रहे थे।

श्री खाबरी ने आगे कहा कि आज म्यूट तंत्र पर जनतंत्र की जीत हुई है। प्रधानमंत्री लगातार हिन्दुस्तान की सर्वोच्च पंचायत संसद में ना आकर अवहेलना कर रहे हैं, कांग्रेस पार्टी और हमारा गठबंधन इण्डिया बुलंद इरादे के साथ आगामी लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी के कुशल नेतृत्व एवं बेहतरीन संगठनकर्ता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के मार्गदर्शन में बड़ी जीत हासिल करेगा।

उन्होंने कहा कि यह पूरे देश के साथ-साथ वायनाड की महान जनता की जीत है जिसने अपने प्रतिनिधि के रूप में श्री राहुल गांधी जी को हिन्दुस्तान की सर्वोच्च पंचायत लोकसभा में चुनकर भेजा है।


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें