कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने बीजेपी को वोट देने वालों को बताया राक्षस प्रवृत्ति, कहा-महाभारत की धरती से मैं उन्हें श्राप देता हूं
रणदीप सुरजेवाला (File Phpto)


गुरुग्राम : कांग्रेस के राज्यसभा सांसद और राहुल गाँधी के खास रणदीप सुरजेवाला ने बीजेपी समर्थकों और वोटरों को 
लेकर अपशब्द कहा हैं. सुरजेवाला ने हरियाणा के कैथल में एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि बीजेपी को वोट देने वाले और उनके समर्थक राक्षस प्रवृत्ति के हैं. मैं महाभारत की धरती से उन्हें श्राप देता हूं. अब सुरजेवाला के इस बयान पर बीजेपी ने निशाना साधा है. बीजेपी नेता अमित मालवीय ट्विटर पर सुरजेवाला का वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि कांग्रेस, उसके आलाकमान और दरबारियों की इसी मानसिक स्थिति की वजह से पार्टी और उसके नेता जनाधार खो चुके हैं. लेकिन अभी तो इन्हें जनता के दरबार में और ज़लील होना है.

सुरजेवाला बोले 
हरियाणा के कैथल में जनसभा को संबोधित करते हुए सुरजेवाला ने बेरोजगारी के मुद्दे पर खट्टर सरकार पर हमला बोला और कहा कि युवा न्याय मांगने के लिए गर्मी में चलने से नहीं डरते, बल्कि वे इस सरकार की ज्यादतियों से डरते हैं. उन्होंने कहा, यह सरकार युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है. इन युवाओं को न्याय मिल सके इसलिए आज हम 17 किलोमीटर पैदल यात्रा कर रहे हैं. वह नौकरी की तैयारी कर रहे हैं, जबकि खटटर सरकार उनसे परीक्षा में बैठने का अवसर भी छीन ले रही है. उन्होंने आगे कहा कि भाजपा और जेजेपी राक्षसों की पार्टियां हैं. जो लोग भाजपा को वोट देते हैं और उनका समर्थन करते हैं वे भी राक्षस प्रवृत्ति के हैं. उन्होंने कहा, आज, महाभारत की इस भूमि पर, मैं उन्हें (बीजेपी-जेजेपी) को श्राप देता हूं. 

बीजेपी ने कांग्रेस को घेरा
सुरजेवाला के इस बयान को खुद राज्य के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने संज्ञान लिया है और पलटवार किया. खट्टर ने कहा,  राक्षस परिवार में जन्मा व्यक्ति ही ऐसी भाषा बोल सकता है, ये असंसदीय भाषा है, हम इसपर जरूर संज्ञान लेंगे. फ़िलहाल सुरजेवाला के इस बयान पर बीजेपी हमलावर हो गई है. 

अमित मालवीय ने ट्वीट कर साधा निशाना 
बीजेपी के आईटी हेड अमित मालवीय ने ट्वीटर पर सुरजेवाला वाला का वीडियो ट्वीट करते हुए कहा-राहुल गांधी के खास सुरजेवाला भाजपा को वोट देने वालों को राक्षस कह रहे हैं. श्राप भी दे रहे हैं! कांग्रेस, उसके आलाकमान और दरबारियों की इसी मानसिक स्थिति की वजह से पार्टी और उसके नेता जनाधार खो चुके हैं. लेकिन अभी तो इन्हें जनता के दरबार में और जलील होना है. 

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें

केजरीवाल ने ED को लेकर किया ये बड़ा दावा, मै उपस्थिति रहूं इस पर जोर देने की क्या जरूरत ?

केजरीवाल ने ED को लेकर किया ये बड़ा दावा, मै उपस्थिति रहूं इस पर जोर देने की क्या जरूरत ?..

तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट में कहा कि प्रवर्तन निदेशालय ... ...