'गदर-2' ने पांच दिन में की बम्पर कमाई, ध्वस्त हो सकते हैं कई रिकॉर्ड
फिल्म गदर 2


सनी देओल की फिल्म ''गदर 2'' ने सिनेमाघरों में धूम मचा रखी है। 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद गदर 2 कमाई के मामले में फिल्म बाहुबली का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है. 11 और 12 अगस्त को फिल्म ने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए करीब 83 करोड़ का बिजनेस किया था, कमाई का सिलसिला अब्भी जारी है. फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल मुख्य भूमिका में किरदार  निभा रहे हैं. आज छठे दिन गदर 2 के सभी शोज हाउसफुल जा रहे हैं.

''गदर 2'' ने तीसरे दिन 50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया और महज तीन दिनों में फिल्म ने 133.18 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर एक अलग रिकॉर्ड बना लिया है. साफ है कि लंबे वीकेंड के चलते फिल्म की कमाई और बढ़ गई है. 15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस के मौके पर इस ''गदर 2'' के लिए बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा भीड़ उमड़ने की तस्वीर सामने आई थी.

''सैकनिक'' की रिपोर्ट के मुताबिक, ''गदर 2'' ने 15 अगस्त को 55 करोड़ का बिजनेस किया है. यह ''गदर 2'' का अब तक का सबसे ज्यादा सिंगल डे कलेक्शन है. वहीं पांच दिनों में ''गदर 2'' ने भारत में करीब 229 करोड़ की कमाई कर ली है. उम्मीद है कि जल्द ही यह फिल्म ''द केरल स्टोरी'' और शाहरुख खान की ''पठान'' को पीछे छोड़ देगी.

सनी देओल की ''गदर 2'' उनके करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में उनके बेटे उत्कर्ष शर्मा भी मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म के जरिए अनिल शर्मा ने उत्कर्ष को फिर से फिल्मों में नाम कमाने का मौका दिया है. 22 साल पहले रिलीज हुई फिल्म ''गदर एक प्रेम कथा'' ने भी बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ 76.65 करोड़ की कमाई की थी.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक मनोरंजन की खबरें

रति गलानी को इंडियन एंटरटेनमेंट की ट्रेलब्लेज़र को विजनरी लीडर्स ऑफ भारत 2024 पुरस्कार से किया गया सम्मानित

रति गलानी को इंडियन एंटरटेनमेंट की ट्रेलब्लेज़र को विजनरी लीडर्स ऑफ भारत 2024 पुरस्कार से किया गया सम्मानित..

एंटरटेनमेंट इंडसट्री में गलानी की जर्नी दो दशकों से अधिक समय तक फैली हुई है, जिसमे अनगिनत ... ...