घोसी विधानसभा उपचुनाव : बीजेपी प्रत्याशी दारा सिंह चौहान ने किया नामांकन, मौजूद रहे दिग्गज नेता
घोसी से बीजेपी प्रत्याशी दारा सिंह चौहान ने किया नामांकन


लखनऊ : भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी दारा सिंह चौहान ने घोसी विधानसभा उपचुनाव के लिए बुधवार को अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। इसके पूर्व बापू इण्टर कालेज में हुई नामांकन सभा को पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी, प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक सहित एनडीए गठबंधन के वरिष्ठ नेताओं ने संबोधित किया। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने घोसी विधानसभा उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी दारा सिंह चौहान के समर्थन में आयोजित नामांकन सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि नामांकन सभा में उमड़ा जनसैलाब और जनता के समर्थन ने तय कर दिया है कि घोसी विधानसभा के उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी दारा सिंह चौहान की भारी बहुमत में विजय सुनिश्चित है। 

उन्होंने कहा  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार और प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में राज्य की भाजपा सरकार वंचितो और गरीबो के कल्याण के लिए काम कर रही है। उन्होंने कहा हमारी सरकार सबका-साथ, सबका-विकास और सबका-विश्वास के मंत्र पर काम करते हुए बिना किसी भेदभाव के सरकार की योजनाओं का लाभ समाज के सभी वर्गों तक पहुंचा रही है। उन्होंने कहा कि मुझे पूर्ण विश्वास है कि घोसी की जनता भाजपा प्रत्याशी को भारी बहुमत से विजय का आशीर्वाद देगी।

उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने विशाल जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि दारा सिंह चौहान हमारे घोषित प्रत्याशी है उपचुनाव में दारा सिंह चौहान को विजय बनाकर लोक कल्याणकारी सरकार को मजबूती दें। उन्होंने जनता का आवाह्न करते हुए कहा कि भाजपा को विजय का आशीर्वाद देकर देश व प्रदेश के विकास की गति को समर्थन प्रदान कीजिए। सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि यह लड़ाई आम जनमानस की है। 

उपचुनाव में एनडीए गठबंधन सपा के प्रत्याशी को बुरी तरह हराकर जमानत जब्त करवा देगा। श्री राजभर ने कहा कि विरोधियों से सावधान रहना है, यह चुनाव सुभासपा के सम्मान का चुनाव है अतः हमारे समर्थक और शुभचिंतक पूरी तैयारी से चुनाव में लग जाएं।अपना दल के कार्यकारी अध्यक्ष आशीष पटेल ने कहा कि हमारे गठबंधन की सरकार जनता के हित में काम कर रही है, लेकिन सपा के लोगों को यह बर्दाश्त नहीं हो रहा है। 

केन्द्र और प्रदेश की सरकार जनता के विश्वास की सरकार है। हमारी सरकार आम जनमानस की सरकार है, विपक्ष के झूठ और भ्रष्टाचार से हमें आगाह रहते हुए घोसी विधानसभा के चुनाव को भारी मतों से जितना है।नामांकन सभा में मुख्य रूप से प्रदेश सरकार के मंत्री एके शर्मा, गिरीश चन्द्र यादव, दयाशंकर सिंह, दानिश आजाद, प्रदेश उपाध्यक्ष संतोष सिंह, सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ,  क्षेत्रीय अध्यक्ष  सहजानंद राय सहित बड़ी संख्या में पार्टी के नेता कार्यकर्ता तथा जनमानस  मौजूद रहा।


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें

पांचवें चरण के चुनाव में उत्तर प्रदेश में भी कई प्रतिष्ठित चेहरों की साख दांव पर इस चरण की 14 सीटों में पांच केंद्रीय मंत्री हैं मैदान में

पांचवें चरण के चुनाव में उत्तर प्रदेश में भी कई प्रतिष्ठित चेहरों की साख दांव पर इस चरण की 14 सीटों में पांच केंद्रीय मंत्री हैं मैदान में ..

सत्ता संग्राम के पांचवें चरण में बड़े चेहरों की परीक्षा होनी है। ...