फिल्म गदर 2 को लेकर सुर्खियों में छाए सनी देओल को लेकर सामने आयी एक बड़ी खबर
फाइल फोटो


फिल्म गदर 2 को लेकर सुर्खियों में छाए सनी देओल को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। यह कैसी खबर है जिससे उनके फैंस में मायूसी छा सकती है। दरअसल, बैंक ऑफ बड़ौदा ने लोकसभा सांसद और एक्टर सनी देओल को 56 करोड़ के बकाया राशि को लेकर नोटिस दिया है। इस लोन में गारंटर के तौर पर धर्मेंद्र का नाम भी शामिल है।

सनी देओल नहीं चुकाए 56 करोड़

सनी देओल पर आरोप है कि उन्होंने बैंक से एक बड़े अमाउंट का लोन लिया था, जिसे वह नहीं चुका पाए। लोन के लिए मुंबई के जुहू इलाके में स्थित उन्होंने अपना विला, जिसका नाम 'सनी विला' है, उसे मार्टगेज पर दिया था। इसके बदले बैंक को उन्हें 56 करोड़ रुपए चुकाने थे, जो उन्होंने नहीं चुकाए। एक अखबार में छपे नोटिफिकेशन के मुताबिक सनी देओल का यह घर जुहू के गांधी ग्राम रोड पर है। इसके गारंटर सनी के पिता धर्मेंद्र हैं।


नीलाम होगा सनी देओल का बंगला

रिपोर्ट्स के अनुसार, सनी देओल को बैंक ऑफ बड़ौदा को 55.99 करोड़ रुपए के करीब लोन इंटरेस्ट के साथ देना था। अब जब सनी देओल ने लोन नहीं चुकाया है तो बैंक ने ई ऑक्शन के लिए नोटिफिकेशन निकाला है। इस नोटिफिकेशन के मुताबिक, ऑक्शन 25 सितंबर को किया जाएगा।

रिकॉर्डिंग और डबिंग स्टूडियो है सनी विला

बता दें कि 'सनी विला' एक बंगला कम और रिकॉर्डिंग और डबिंग स्टूडियो ज्यादा है। इसमें सनी देओल का एक ऑफिस भी है। इसे सनी सुपर साउंड के नाम से भी जाना जाता है, जिसमें बॉलीवुड फिल्मों की डबिंग और स्क्रीनिंग सालों से होती आ रही है।

'गदर 2' के कलेक्शन को लेकर चर्चा में एक्टर

सनी देओल इन दिनों 'गदर 2' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म ने दो हफ्ते से भी कम समय में 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। इसके अलावा सनी इस बात को लेकर भी चर्चा में हैं वह दूसरी सीक्वल फिल्म 'बॉर्डर 2' में नजर आ सकते हैं। हालांकि, इस पर ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आया है।


अधिक मनोरंजन की खबरें

रति गलानी को इंडियन एंटरटेनमेंट की ट्रेलब्लेज़र को विजनरी लीडर्स ऑफ भारत 2024 पुरस्कार से किया गया सम्मानित

रति गलानी को इंडियन एंटरटेनमेंट की ट्रेलब्लेज़र को विजनरी लीडर्स ऑफ भारत 2024 पुरस्कार से किया गया सम्मानित..

एंटरटेनमेंट इंडसट्री में गलानी की जर्नी दो दशकों से अधिक समय तक फैली हुई है, जिसमे अनगिनत ... ...