अमेरिका में भारतीय दंपति और बेटे का मिला शव, पुलिस ने कही ये बात
भारतीय मूल के दंपति और उनका मासूम बेटा


न्यूयॉर्क : अमेरिका के भारतीय मूल दंपति और उनके मासूम बेटे का शव मिला है।  पुलिस इसे मामले को पत्नी और बेटे की हत्या के बाद आत्महत्या करने का मामला मान रही है। यह घटना मैरीलैंड में हुई है।  पुलिस ने शनिवार को बताया कि भारतीय मूल के दंपति कर्नाटक के रहने वाले हैं जो शुक्रवार को अपने बाल्टीमोर काउंटी स्थित घर में मृत पाए गए। उनके शरीर पर गोली लगने के निशान हैं। 

मृतकों की पहचान योगेश एच. नागराजप्पा (37), प्रतिभा वाई. अमरनाथ(37) और यश होन्नल(6) के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि वे पति-पत्नी और उनका बेटा है। बाल्टीमोर काउंटी के पुलिस प्रवक्ता एंथनी शेल्टन के हवाला से बताया गया कि प्रारंभिक जांच के आधार पर यह मामला दोहरी हत्या-आत्महत्या का लग रहा है, जिसे नागराजप्पा ने अंजाम दिया है। पुलिस ने बताया कि परिवार के सदस्यों को कथित तौर पर आखिरी बार मंगलवार शाम को देखा गया था। उन्होंने बताया कि मौत की वजह का पता लगाने के लिए शवों का पोस्टमॉर्टम कराया जाएगा।

बाल्टीमोर काउंटी के कार्यकारी जॉनी ओल्स्जवेस्की ने एक बयान में कहा कि मैं उन निर्दोष पीड़ितों के लिए बहुत दुखी हूं, जिनकी जिंदगी इस भयावह घटना में चली गई। हम इस दुखद घटना के बाद परिवार और समुदाय के सदस्यों की सहायता के लिए हर संभव प्रयास करेंगे। पुलिस ने कहा कि आसपास के समुदायों को कोई खतरा नहीं है।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक विदेश की खबरें