फिल्म गदर 2 ने कमाई के मामले में 400 करोड़ का पार किया आंकड़ा,  इनफिल्मों ने भी मारी लंबी छलांग
फिल्म गदर 2


मुंबई : सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म 'गदर 2' का नशा लोगों में कम होने का नाम नहीं ले रहा है. जो लोग इस फिल्म को एक बार सिनेमा हाल में देख चुके हैं वो दोबारा अपने यार दोस्तों और परिजनों के साथ देखने जा रहे हैं. सिनेमाघरों में गदरः एक प्रेम कथा की सीक्वल अभी भी दर्शकों की पहली पसंद बनी हुई है, जब कि फिल्म को रिलीज हुए 2 हफ्ते से ज्यादा का समय हो गया है और फिल्म ने इस कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं.

फिल्म गदर 2 के सामने कई फिल्में रिलीज हुई हैं जो फीकी पड़ गई हैं और कमाई के मामले में पिछड़ गई हैं. फिल्म ग़दर 2 की कमाई की बात करें तो 12 दिनों में इस फिल्म ने 400 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है. गौरतलब है कि ग़दर से पहले भी कई ऐसे फिल्में आई जिन्होंने ने भी 400 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है. आइये जानते हैं कौन-कौन से हैं वो फ़िल्में।

1 . फिल्म गदर 2  : सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म ग़दर 2 ने महज 12 दिनों 400 करोड़ से अधिक का कलेक्शन कर लिया है. इसके साथ ही ये फिल्म अब 500 करोड़ क्लब में एंट्री के लिए तैयार है.

2 . फिल्म 'RRR'  : इस फिल्म ने सिर्फ चार दिनों में 4 ही 400 करोड़ का कलेक्शन किया था. करीब 550 करोड़ के बजट में बनी फिल्म ने इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 1236 करोड़ की कमाई की थी.

3. फिल्म बाहुबली 2 : स्टार प्रभास और अनुष्का शेट्टी स्टारर बाहुबली 2 ने सिर्फ 18 दिनों में ही 400 करोड़ के आंकड़े को पार कर लिया था.

4 . फिल्म 2.O : रजनीकांत, अक्षय कुमार और एमी जैक्सन की 2.O ने  21 दिनों में 400 करोड़ का कलेक्शन कर लिया था.

5. फिल्म पठान : शाहरुख की इस फिल्म ने 11 दिनों में 400 करोड़ रुपये की कमाई की थी.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक मनोरंजन की खबरें

रति गलानी को इंडियन एंटरटेनमेंट की ट्रेलब्लेज़र को विजनरी लीडर्स ऑफ भारत 2024 पुरस्कार से किया गया सम्मानित

रति गलानी को इंडियन एंटरटेनमेंट की ट्रेलब्लेज़र को विजनरी लीडर्स ऑफ भारत 2024 पुरस्कार से किया गया सम्मानित..

एंटरटेनमेंट इंडसट्री में गलानी की जर्नी दो दशकों से अधिक समय तक फैली हुई है, जिसमे अनगिनत ... ...