बुखार के लक्षण दिखने के बाद सोनिया गांधी दिल्ली के गंगाराम अस्पताल में भर्ती
सोनिया गांधी (File Photo)


नई दिल्ली :  कांग्रेस नेता सोनिया गांधी हल्के बुखार के लक्षण दिखने के बाद दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया है. डॉक्टरों की टीम उनकी देखभाल में जुटी है. फिलहाल उनकी हालत स्थिर है. सोनिया गांधी को शनिवार शाम को अस्पताल में भर्ती कराया गया. डॉक्टरों की एक टीम उनकी सेहत पर लगातार नजर रख रही है.

बता दें कि इस साल अब तक तीसरी बार सोनिया गांधी को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है. जनवरी में उन्हें वायरल बुखार और चेस्ट में इंफेक्शन के इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था. मार्च में ब्रोंकाइटिस और बुखार के कारण उन्हें फिर से अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

हाल ही में सोनिया गांधी निजी यात्रा पर श्रीनगर पहुंचीं थीं. जबकि उनके बेटे राहुल गांधी एक दिन पहले ही अपने एक हफ्ते के लद्दाख दौरे के बाद वहां पहुंचे थे. श्रीनगर पहुंचने के तुरंत बाद सोनिया ने वहां निगीन झील का दौरा किया और नाव की सवारी का आनंद लिया. लद्दाख दौरे के बाद शुक्रवार को यहां पहुंचे वायनाड के सांसद राहुल भी निगीन झील में एक हाउसबोट पर रुके. इस यात्रा के दौरान गांधी परिवार का कोई राजनीतिक कार्यक्रम तय नहीं था.

गौरतलब है 76 वर्षीय सोनिया गांधी इस समय रायबरेली सांसद हैं और बीते फरवरी 2023 में उन्होंने एक बयान साझा कर  राजनीति से रिटायर होने की अटकलों को भी हवा दे दी थी. जिसमें उन्होंने कहा था कि वह खुश हैं कि उनकी पारी भारत जोड़ो यात्रा के साथ समाप्त हो सकती है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें