कंगना रनौत किसी को भी कुछ भी कहने से पीछे नहीं हटतीं, उन्होंने ने अनुराग कश्यप को दिया करारा जवाब
फाइल फोटो


बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत किसी को भी कुछ भी कहने से पीछे नहीं हटतीं। या फिर चाहे कोई भी मुद्दा हो, एक्ट्रेस अपने मन में छिपी बात को बेबाकी से बोलना जानती हैं और अगर कोई उनके बारे में कुछ कहे, तो उसे क्या जवाब देना है वह यह भी जानती हैं। ऐसा ही कुछ उन्होंने इस बार अनुराग कश्यप के साथ किया, जिन्होंने हाल ही में कंगना को लेकर बड़ा स्टेटमेंट दिया था।

चर्चा में आया कंगना का जवाब

हाल ही में अनुराग कश्यप ने कंगना रनौत के साथ काम करने का एक्सपीरियंस शेयर किया था। उन्होंने कहा था कि कंगना टैलेंटेड हैं, मगर उनके साथ काम करना मुश्किल है। उन्होंने कंगना को टफ एक्ट्रेस बताया था। अब कंगना ने रिएक्शन दिया है, जो की चर्चा में आ गया है। 

कंगना ने कही ये बात

अपने बारे में कही गई ऐसी बात सुन खुशी से गदगद हुई कंगना ने कहा, "इस बात से सब सहमत होते हैं लेफ्ट राइट दोनों विंग।" इसके बाद चार प्वाइंट्स में कंगना ने अपनी खूबियां गिनाईं।

खुद को बताया बैटमैन

  1. एक तो मैं बहुत बद्तमीज हूं।
  2. हिंसक और आतिवादी भी हूं। मुझे हिंसा पसंद है और हिंसा को मैं पसंद हूं।
  3. थोड़ी बिगड़ी हुई और बहुत जिद्दी हूं।
  4. भयंकर वाली टैलेंटेड मतलब G.O.A.T टाइप।
  5. इसके बाद उन्होंने लिखा- इसे कहते हैं बैटमैन...वही हूं मैं।

कंगना रनौत वर्कफ्रंट

कंगना रानौत की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें, तो एक्ट्रेस इन दिनों फिल्म 'चंद्रमुखी 2' को लेकर लाइमलाइट में हैं। मूवी में उनके अलावा राघव लॉरेंस भी नजर आएंगे। वह फिल्म में बहुत ही अहम किरदार प्ले कर देखे जाएंगे। इसके अलावा एक्ट्रेस के पास 'तेजस' है, जो 20 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। इस फिल्म का टीजर अक्टूबर के शुरुआती दिनों में दिखाया जाएगा।

क्या कहा था अनुराग कश्यप ने

अनुराग ने कहा था, "कंगना शानदार एक्ट्रेस हैं। बात जब काम की आती है तो वह ईमानदार होती हैं। उनके साथ अन्य समस्याएं भी होती हैं। हालांकि, जब उनके टैलेंट की बात आती है, तो कोई भी उनसे यह छीन नहीं सकता। एक अभिनेता के रूप में, ईमानदार आलोचक के रूप में भी, उनके अंदर क्या है, इससे कोई निपटा नहीं सकता।


अधिक मनोरंजन की खबरें

रति गलानी को इंडियन एंटरटेनमेंट की ट्रेलब्लेज़र को विजनरी लीडर्स ऑफ भारत 2024 पुरस्कार से किया गया सम्मानित

रति गलानी को इंडियन एंटरटेनमेंट की ट्रेलब्लेज़र को विजनरी लीडर्स ऑफ भारत 2024 पुरस्कार से किया गया सम्मानित..

एंटरटेनमेंट इंडसट्री में गलानी की जर्नी दो दशकों से अधिक समय तक फैली हुई है, जिसमे अनगिनत ... ...