दिल्ली के रेलवे स्टेशन पर सामान ढोते नजर आये राहुल गांधी, कुलियों की समस्याओं को सुना
सामान ढोते राहुल गांधी


नई दिल्ली : कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को दिल्ली के आनंद विहार रेलवे स्टेशन पहुंचे थे। राहुल यहां कुलियों बीच पहुंचकर उनसे बातचीत कर सभी को चौंका दिया। पार्टी सूत्रों के मुताबिक, कांग्रेस नेता कुलियों से बात करने के लिए आनंद विहार रेलवे स्टेशन पहुंचे। 

जानकारी के मुताबिक राहुल यहां कुलियों से विस्तार से बात की और उनके सामने आने वाले मुद्दों पर चर्चा की। कांग्रेस नेता का दौरा कुछ महीनों बाद हो रहा है, जब कुछ कुलियों ने उनसे उनके मुद्दों को समझने और उनके उत्थान के लिए काम करने के लिए उनसे मिलने का आग्रह किया था। अपने व्हाट्सएप चैनल पर एक पोस्ट में राहुल गांधी ने कहा, आज दिल्ली के आनंद विहार टर्मिनल पर काम करने वाले कुली भाइयों से मुलाकात हुई। मेरे मन में भी ये इच्छा बहुत दिनों से थी

उन्होंने मुझे बहुत प्यार से बुलाया भी था और भारत के मेहनती भाइयों की इच्छा हर कीमत पर पूरी होनी चाहिए।” कांग्रेस ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल से एक ट्वीट में कहा, श्जनता के नेता राहुल गांधी ने आज दिल्ली के आनंद विहार रेलवे स्टेशन पर अपने कुली साथियों से मुलाकात की। हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें रेलवे स्टेशन के कुली साथियों ने राहुल गांधी से  मिलने की इच्छा व्यक्त की थी। आज राहुल जी उनके बीच पहुंचे और उनकी बातें सुनीं। भारत जोड़ो यात्रा जारी है।” 

गौरतलब है कि कांग्रेस नेता ने पिछले कुछ महीनों में आम लोगों के बीच जाकर लोगों को चौंका दिया है। राहुल गांधी ने भोजन करने के लिए बंगाली मार्केट, जामा मस्जिद इलाके का दौरा किया था और फिर यूपीएससी उम्मीदवारों के साथ बातचीत करने के लिए मुखर्जी नगर इलाके का दौरा किया था। वह छात्रों के साथ दोपहर का भोजन करने के लिए दिल्ली विश्वविद्यालय के पीजी पुरुष छात्रावास में भी गए थे और फिर ट्रक चालकों से उनके दर्द को समझने के लिए हरियाणा के मुरथल से अंबाला तक ट्रक में यात्रा की थी।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें

केजरीवाल ने ED को लेकर किया ये बड़ा दावा, मै उपस्थिति रहूं इस पर जोर देने की क्या जरूरत ?

केजरीवाल ने ED को लेकर किया ये बड़ा दावा, मै उपस्थिति रहूं इस पर जोर देने की क्या जरूरत ?..

तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट में कहा कि प्रवर्तन निदेशालय ... ...