शाह रुख खान की मूवी को दुनियाभर में किया जा रहा पसंद
फाइल फोटो


दुनिया भर में डंका बज रही शाह रुख खान और नयनतारा की फिल्म जवान जिस रफ्तार से आगे बढ़ रही है, उसे देख लगता है कि यह अभी थमने का नाम नहीं लेगी। रिलीज होते ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट‌ की ऐसी सुनामी लेकर लाई, कि इसके आगे पिछली सभी फिल्मों का रिकॉर्ड फीका पड़ गया। 

बॉक्स ऑफिस पर छाया 'जवान' का जादू

जवान ने पहले ही बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। अब यह एक्शन ओरिएंटेड फिल्म हाईएस्ट ग्रॉसिंग हिंदी फिल्म बनने की लिस्ट में शामिल होने के लिए तेजी से आगे बढ़ रही है। फिल्म कुछ ही दिनों में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ का आंकड़ा टच कर जाएगी। वहीं, दुनियाभर में 'जवान' 1000 करोड़ कमाने वाली फिल्म बनने के लिए पूरी तरह से तैयार नजर आ रही है।

वर्ल्डवाइड कर ली इतनी कमाई

जवान फिल्म एटली कुमार (Atlee Kumar) की बॉलीवुड में पहली फिल्म है। वहीं, शाहरुख खान के साथ भी उन्होंने पहली बार काम किया। फर्स्ट टाइम में ही एटली की फिल्म ने कुछ ही दिनों में जीत का शतक लगा दिया। अब फिल्म की नजर 1000 करोड़ की कमाई पर है। दुनिया भर में जवान फिल्म ने 900 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। 16वें दिन यानी कि शुक्रवार को मूवी का कलेक्शन 937.67 करोड़ हो गया। इस रफ्तार से आगे बढ़ाने वाली ये फिल्म अब भी 'पठान' का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाई है। 

ऑस्कर में जाएगी जवान

हाल ही में निर्देशक एटली कुमार ने फिल्म को ऑस्कर में भेजे जाने की बात कही थी। उन्होंने कहा था कि इसके लिए वह शाह रुख खान से बात करेंगे।

फिल्म में शाह रुख खान और नयनतारा के अलावा दीपिका पादोकुण  और संजय दत्त भी हैं। उन्होंने कैमियो किया है।


अधिक मनोरंजन की खबरें

रति गलानी को इंडियन एंटरटेनमेंट की ट्रेलब्लेज़र को विजनरी लीडर्स ऑफ भारत 2024 पुरस्कार से किया गया सम्मानित

रति गलानी को इंडियन एंटरटेनमेंट की ट्रेलब्लेज़र को विजनरी लीडर्स ऑफ भारत 2024 पुरस्कार से किया गया सम्मानित..

एंटरटेनमेंट इंडसट्री में गलानी की जर्नी दो दशकों से अधिक समय तक फैली हुई है, जिसमे अनगिनत ... ...