मध्य प्रदेश : उज्जैन में 12 की बच्ची से रेप, ढ़ाई  घंटे तक सड़कों पर भटकती रही मासूम, किसी ने नहीं बढ़ाया मदद का हाथ
खून से सनी सड़क पर भटकती बच्ची


उज्जैन : मध्य प्रदेश के उज्जैन में मासूम के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि यहां महाकाल थाना क्षेत्र में 12 साल की बच्ची का रेप किया गया. रेप के बाद मासूम खून से लथपथ हालत में उज्जैन की गलियों में भटकती दिखाई दी. वह लोगों से मदद मांगती रही लेकिन किसी ने भी उसकी मदद के लिए हाथ नहीं बढ़ाया. का वीडियो भी सामने आया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे मासूम बच्ची दर-दर भटकते हुए दिखाई दे रही हैं. उज्जैन के सांवराखेड़ी कॉलोनी में बच्ची खून से सनी ढाई घंटे तक सड़क पर भटकती रही थी. पुलिस को बाद में किसी तरह से इस घटना की जानकारी मिली, जिसके बाद पुलिस ने मामले में जांच शुरू करते हुए आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है. वहीं इस मामले में यूपी पुलिस से भी संपर्क किया गया है.

पुलिस ने घटना की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया है. अस्पताल भर्ती और इंदौर में रेफर होने के बाद अब बच्ची खतरे से बाहर हैं. वहीं एसपी ने बताया कि बच्ची की बोली से लग रहा है कि वह प्रयागराज (यूपी) की रहने वाली है. जांच के लिए एसआईटी गठित की गई है. बच्ची के कुछ भी बोल नहीं पाने के कारण घटना कहां हुई, ये पता नहीं चल पाया है. फिलहाल अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

वहीं इस मामले में राजनीति भी शुरू हो गई है. कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने ट्वीट किया. एमपी में 12 साल की बच्ची से भयावह अपराध हुआ. ये भारत माता के हृदय पर आघात है.एमपी में महिलाओं के खिलाफ सबसे ज्यादा अपराध.नाबालिग बच्चियों से दुष्कर्म की संख्या सबसे ज़्यादा. इसके गुनहगार अपराधी तो हैं ही जिन्होंने ये गुनाह किए.प्रदेश की सरकार भी है,जो बेटियों की रक्षा में अक्षम है. न न्याय है, न कानून व्यवस्था और न अधिकार. एमपी की बेटियों की स्थिति से देश शर्मसार है.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें