कंगना रनोट की फिल्म चंद्रमुखी 2 रिलीज
फाइल फोटो


कंगना रनोट की फिल्म चंद्रमुखी 2 रिलीज हो गई है। इसके साथ ही दो और फिल्में फुकरे 3 और द वैक्सीन वॉर भी थिएटर्स में पहुंची। ईद और गणपति विसर्जन के मौके पर 28 सितंबर को एक साथ तीन फिल्में रिलीज की गई। ताकि फिल्में हॉलीडे का कुछ  फायदा उठा सकें।

सबसे ज्यादा कलेक्शन फुकरे 3 ने किया। इसके बाद कंगना रनोट की चंद्रमुखी रही है और अंत में द वैक्सीन वॉर को जगह मिली। कंगना रनोट की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की।

चंद्रमुखी 2 का कलेक्शन

चंद्रमुखी में कंगना रनोट के साथ लीड रोल में राघव लॉरेंस हैं। गुरुवार को रिलीज हुई इस फिल्म ने 7 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया। Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, चंद्रमुखी ने ओपनिंग डे पर डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 7.5 करोड़ के साथ खाता खोला है। हालांकि, ये शुरुआती आंकड़े हैं, इनमें फेरबदल संभव है।


अच्छी रही शुरुआत

फिल्म को हिंदी के साथ-साथ साउथ में अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। पोर्टल के अनुसार, तमिल में 51.90 % की ऑक्यूपेंसी रही। वहीं, तेलुगु में 42.65 % और हिंदी में 12.77 % की ऑक्यूपेंसी रही, जो किसी भी फिल्म की अच्छी शुरुआत की ओर इशारा कर रही है।

द वैक्सीन वॉर हारी जंग

फुकरे 3 के ओपनिंग कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने पहले दिन 8.50 करोड़ का कलेक्शन किया है। वहीं, द वैक्सीन वॉर की हालत गंभीर है। पहले दिन फिल्म लड़ाई हारते हुए नजर आई। ओपनिंग डे पर द वैक्सीन वॉर ने महज 1.30 करोड़ का बिजनेस किया।


अधिक मनोरंजन की खबरें

रति गलानी को इंडियन एंटरटेनमेंट की ट्रेलब्लेज़र को विजनरी लीडर्स ऑफ भारत 2024 पुरस्कार से किया गया सम्मानित

रति गलानी को इंडियन एंटरटेनमेंट की ट्रेलब्लेज़र को विजनरी लीडर्स ऑफ भारत 2024 पुरस्कार से किया गया सम्मानित..

एंटरटेनमेंट इंडसट्री में गलानी की जर्नी दो दशकों से अधिक समय तक फैली हुई है, जिसमे अनगिनत ... ...